लाइव टीवी

Rajasthan: पाली में भीषण सड़क हादसा, रॉन्ग साइड से आए डंपर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को रौंदा; सात की मौत

Updated Aug 20, 2022 | 06:28 IST

Pali Road Accident: राजस्थान के पाली में शुक्रवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों को मौत हो गई है। रॉन्ग साइड से आ रहे एक डंपर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को रौंद दिया जिससे उसमें सवार 7 लोगों की मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली पर चढ़ा ट्रक, 7 की मौत
मुख्य बातें
  • राजस्थान के पाली जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा
  • श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली पर चढ़ा ट्रक, 7 की मौत
  • उपराष्ट्रपति धनखड़ और पीएम मोदी ने जताया दुख

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के पाली जिले में शुक्रवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई और 25 से अधिक घायल हो गए। मामले मुताबिक  सुमेरपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात रामदेवरा श्रद्धालु से भरे ट्रैक्टर को अनियंत्रित ट्रक ने चपेट में ले लिया। दरअसल रामदेवरा दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को रॉन्ग साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। ये हादसा कितना भीषण रहा होगा इसका मंजर आप खुद देख सकते हैं।

मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु

 ट्रॉली के चीथड़े उड़ चुके हैं, सोचिए जब लोहे का ये हाल है तो फिर इस पर सवार इंसानों का क्या हुआ होगा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित ट्रैक्टर ट्रॉली में जैसलमेर जिले के रामदेवरा मंदिर जाने के लिए जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री ने ट्वीट के जरिए दुख जताया है और घायलों के लिए जल्द ठीक होने की कामना की है।

Rajasthan: दौसा के बसवा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और एंबुलेंस की टक्कर में चार की मौत

पीएम ने जताया दुख

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, 'राजस्थान के पाली में हुई दुर्घटना दुखद है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।' उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने हादसे में पीड़ितों की मौत पर शोक जताया है। उपराष्ट्रपति कार्यालय ने ट्वीट करते हुए कहा, 'राजस्थान के पाली में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।'

Rajasthan Accident: बस-टैंकर में भीषण टक्कर, बस में लगी आग, 12 लोग जिंदा जले, बाड़मेर-जोधपुर हाई-वे पर हुआ दर्दनाक हादसा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।