लाइव टीवी

MNS ने लगाए सामना के दफ्तर के बाहर पोस्टर- लिखा- अपना लाउडस्पीकर बंद करें संजय राउत, वर्ना...

Updated Apr 16, 2022 | 09:54 IST

शिवसेना सांसद संजय राउत की ओर से राज ठाकरे पर दिए गए बयान को लेकर मनसे कार्यकर्ता गुस्से में हैं। इसकी एक झलक आज सामना दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर्स में देखने को मिली।

Loading ...
MNS बोली- अपना लाउडस्पीकर बंद करें संजय राउत, वर्ना...
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद ने पकड़ा तूल
  • संजय राउत के बयान पर मनसे ने किया पलटवार, सामना के दफ्तर के बाहर लगाए पोस्टर
  • संजय राउत को मनसे ने याद दिलाई पुरानी घटना, कहा- अपना लाउडस्पीकर बंद रखो, वर्ना..

मुंबई:  महाराष्ट्र  की राजनीति में इन दिनों लाउडस्पीकर राजनीति (Loud Speaker Politics) जमकर हो रही है। राज ठाकरे द्वारा शुरू की गई इस पॉलिटिक्स में अब शिवसेना, एनसीपी सहित अन्य दल भी कूद गए हैं। इस बीच संजय राउत ने लाउडस्पीकर-अजान विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए MNS प्रमुख राज ठाकरे की तुलना AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी से कर डाली जिससे मनसे भड़क गई है और उसने संजय राउत को धमकी दी है।

राउत को धमकी

शिवसेना के मुखपत्र सामना के ऑफिस के सामने आजस मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) के कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे की तस्वीर वाला एक बड़ा पोस्टर लगाया है। पोस्टर के जरिए शिवसेना सांसद संजय राउत को चेतावनी देते हुए गया है कि कुछ साल पहले मनसे के कार्यकर्ताओं ने संजय राउत की कार को पलट दिया था क्या इसे दोहराया जाना चाहिए? इस पोस्टर में लिखा गया है कि संजय राउत अपना लाउडस्पीकर बंद करें नहीं तो मनसे इसे अपने स्टाइल में बंद करवा देगी।

शिवसेना दफ्तर के सामने बैनर की सियासत, एमएनएस के इस कदम के पीछे क्या है वजह

क्या कहा था राउत ने

पोस्टर में लिखा गया है, 'आपने ओवैसी किसे कहा? संजय राउत ने अपना लाउडस्पीकर बंद कर दें, पूरे महाराष्ट्र को इससे समस्या हो रही है या फिर हम आपके लाउडस्पीकर को मनसे शैली में बंद कर देंगे' इससे पहले मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के लिए राज ठाकरे महाराष्ट्र के असदुद्दीन ओवैसी हैं। उन्होंने कहा था कि जो काम एआईएमआईएम के चीफ ओवैसी ने भाजपा के लिए यूपी में किया, वही काम बीजेपी महाराष्ट्र में राज ठाकरे के जरिए कराना चाहती है।

'अजान' के खिलाफ बजाया लाउडस्पीकर से 'हनुमान चालीसा', मनसे और शिवसेना के बीच सियासी जंग

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।