लाइव टीवी

'थानेदार की पैंट गीली हो जाती है'; पहले पंजाब पुलिस पर दिया विवादित बयान, नवजोत सिंह सिद्धू को अब देनी पड़ी सफाई

Updated Dec 27, 2021 | 11:17 IST

Navjot Singh Sidhu: पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलिस के खिलाफ ऐसी टिप्पणी की जिसे लेकर उनकी आलोचना हो रही है। विवाद को बढ़ता देख सिद्धू ने सफाई जारी की जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी बातों को गंभीरता से न लिया जाए।

Loading ...
नवजोत सिंह सिद्धू
मुख्य बातें
  • सिद्धू के बयान पर चंडीगढ़ के DSP दिलशेर सिंह चंदेल ने विरोध जताया
  • सिद्धू ने बयान पर सफाई दी है
  • मैंने कहावत के तौर पर बयान दिया था, जो कुछ कहा वो मजाक के तौर पर कहा: सिद्धू

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का पंजाब पुलिस पर दिए बयान को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। चंडीगढ़ के DSP दिलशेर सिंह चंदेल के विरोध के बाद अब जालंधर के एक सब इंस्पेक्टर ने भी एतराज जताया है। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से सफाई भी आई है। आपको बता दें कि सिद्धू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो कपूरथला रैली का है। यहां सिद्धू ने कहा था कि पीली जैकेट पहने कार्टून की तरह इस शख्स को देखिए, इसके डर से थानेदार की पैंट गीली हो जाती है। ठोको ताली...

अब सिद्धू के बयान के खिलाफ जालंधर देहात के सब इंस्पेक्टर का वीडियो सामने आया है। बलबीर सिंह कहते हैं कि हमारे बच्चे हमसे पूछते हैं कि इस तरह की भाषा हमारे खिलाफ क्यों बोली जा रही है और हमारे पंजाब पुलिस में महिला सब इंस्पेक्टर, ASI और बहुत ही ऊंचे रैंक के पुलिस अधिकारी हैं और मुझे इस बात का बहुत दुख और अफसोस है कि सिद्धू साहब की तरफ से ये बात कही गई है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि सिद्धू साहब जी हम डरपोक नहीं हैं, हम दिलेर हैं। हमारी दिलेरी की कहानी पूरा देश जानता है।

वहीं दो दिन पहले चंडीगढ़ के DSP दिलशेर सिंह चंदेल ने सिद्धू के बयान पर विरोध जताते हुए कहा था कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू कह रहे हैं देखो ये शख्स पीली जैकेट वाला इसके डर से थानेदार की पैंट गीली हो जाती है..ये बहुत शर्म की बात है कि इस तरह के सीनियर नेता अपनी ही फोर्स पर इस तरह की बातें कर उन्हें बेइज्जत करते हैं, वही फोर्स उनकी और उनके परिवार की हिफाजत करती है, ऐसी बात है तो फोर्स को छोड़ दो। मैं DSP दिलशेर सिंह चंदेल इस बात की निंदा करता हूं।

Punjab: सिद्धू ने चन्नी सरकार पर फिर साधा निशाना, मजीठिया को दी कानून का सामना करने की चुनौती

अपने बयान पर सिद्धू की ओर से सफाई आई है। सिद्धू ने कहा कि उन्होंने जो कुछ कहा वो मजाक में कहा था उसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। जो कहा जाता है उसका मतलब ये नहीं की वो सच में होगा।

नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर खोला मोर्चा, कहा- मैं ऐसा पावरलेस प्रदेश अध्यक्ष हूं, एक सचिव भी नियुक्त नहीं कर सकता
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।