लाइव टीवी

Drugs Case: ड्रग्स मामले में NCB का 'बॉलीवुड लिस्ट' तैयार करने से इनकार, सामने आए थे सारा-रकुल के नाम

Updated Sep 13, 2020 | 21:39 IST

NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने खुलासा किया है कि ड्रग्स मामले में 'बॉलीवुड लिस्ट' तैयार नहीं की गई है। हाल ही में सामने आया था कि रिया चक्रवर्ती ने कई स्टार्स का नाम लिया है।

Loading ...
ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को जेल
मुख्य बातें
  • ड्रग्स मामले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था
  • खबरें आईं कि रिया ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम लिए
  • सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। सामने आया कि पूछताछ में रिया ने कथित नशीली दवाओं के उपयोग के लिए बॉलीवुड के कई सितारों का नाम लिया है। कथित तौर पर इन नामों में एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल थे।

सामने आया कि रिया ने बॉलीवुड से जुड़ी 25 हस्तियों के नाम लिए हैं, जो एनसीबी की रडार पर हैं। हालांकि अब NCB ने इस बात से इंकार किया है कि रिया ने पूछताछ के दौरान 25 स्टार्स के नाम बताए जिन्होंने उसके और दिवंगत अभिनेता के साथ ड्रग्स का सेवन किया।

यह भी रिपोर्ट किया गया था कि जांच एजेंसी ने रिया के कबूलनामे से ड्रग्स लेने वाले सेलेब्स की सूची तैयार की है, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम शामिल था। अब, एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने बॉलीवुड हस्तियों की ऐसी कोई भी सूची तैयार करने से इनकार किया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मल्होत्रा ने कहा कि हमने कोई बॉलीवुड सूची तैयार नहीं की है। पहले तैयार की गई सूची पैडलर्स और तस्करों की थी। यह बॉलीवुड के साथ भ्रमित हो रहा है। 

11 सितंबर को मुंबई की एक विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत की जांच सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।