लाइव टीवी

पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट में बम की खबर, तलाशी में जुटा बम निरोधक दस्ता

Updated Jul 21, 2022 | 23:54 IST

इंडिगो की फ्लाइट 6E2126 पटना हवाई अड्डे पर एक यात्री द्वारा बम होने का दावा किया। उसके बाद बम निरोधक दस्ता विमान की तलाशी में जुटी है।

Loading ...
इंडिगो की फ्लाइट बम होने की खबर

पटना: इंडिगो की फ्लाइट 6E2126 पटना हवाई अड्डे पर एक यात्री द्वारा बम होने का दावा किया। उसके बाद यात्रियों को विमान से उतारा गया; बम निरोधक दस्ता विमान की तलाशी ले रहा है। एयरपोर्ट पुलिस का दावा है कि संबंधित यात्री मानसिक रूप से अस्वस्थ है। एएआई की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है।

फ्लाइट में बम होने की सूचना मिलने के बाद सभी यात्रियों को पटना हवाईअड्डे पर दिल्ली जाने वाली इंडिगो फ्लाइट (6e 2126) से सुरक्षित उतार लिया गया। बम निरोधक दस्ते और पुलिस मौके पर, विमान की जांच की जा रही है। दिल्ली जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट (6e 2126) को कथित तौर पर पटना हवाई अड्डे पर तब रोका गया जब एक यात्री ने दावा किया कि उसके बैग में एक बम है जिसके बाद उसके बैग की जांच की गई और कोई बम नहीं मिला। यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है। विमान की आगे की जांच की जा रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।