लाइव टीवी

कांवड़ियों के लिये खास इंतजाम नहीं, यूपी के एडीजी एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार बोले- बकरीद पर भी ऐसी ही थी व्यवस्था

Updated Jul 27, 2022 | 15:47 IST

कांवड़ियों को खास सुविधा और तवज्जो देने के मुद्दे पर यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी के आरोपों में दम नहीं है। बकरीद के मौके पर भी इसी तरह की व्यवस्था की गई थी।

Loading ...
असदुद्दीन ओवैसी के आरोप पर यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर का बयान
मुख्य बातें
  • कांवड़ को देखते हुए ट्रैफिक डायवर्जन
  • बकरीद के मौके पर भी ऐसी ही थी व्यवस्था
  • किसी भी धर्म के साथ भेदभाव नहीं

एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने नमाजियों और कांवड़ियों के संबंध में बयान दिया जो चर्चा में है। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार धर्म के आधाक पर भेदभाव कर रही है। एक तरफ कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा और ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया। लेकिन इस तरह की व्यवस्था ईद या बकरीद पर नहीं होती। जाहिर है कि उनके इस बयान के बाद सियासत गरम होनी थी और वैसा ही हुआ। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा। इसके साथ ही यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि ओवैसी जी जो कुछ आरोप लगा रहे हैं वो तथ्यों से परे है।  

औवैसी ने क्या कहा था
असदुद्दीन ओवैसी ने ये बातें इन्हीं मसलों से जुड़ी खबरें शेयर करते हुए टि्वटर के जरिए कहीं। ओवैसी ने ट्वीट किया, "पुलिस ने पंखुड़ियों की बौछार कीं। कांवड़ियों का झंडों से 'इस्तक़बाल' किया। उनके पैरों पर लोशन लगाया और उनके साथ इंतेहाई शफकत से पेश आई। दिल्ली पुलिस ने लोहारों को हटाने की बात की, ताकि कांवड़िया नाराज न हो जाएं। यूपी हुकूमत ने यात्रा के रास्तों पर गोश्त पर पाबंदी लगा दी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।