लाइव टीवी

Nupur Sharma:ओवैसी का तंज, कहा-आने वाले समय में बड़ी नेता बनेंगी नूपुर शर्मा, बन सकती हैं दिल्ली सीएम पद की दावेदार

Updated Jun 19, 2022 | 10:03 IST

Nupur Sharma: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नूपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और भारत के कानून के अनुसार कार्रवाई की जानी चाहिए। हम संविधान के अनुसार कार्रवाई चाहते थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
असदुद्दीन ओवैसी।
मुख्य बातें
  • नूपुर शर्मा को बाद में एक बड़े नेता के तौर पर पेश करेगी बीजेपी- ओवैसी
  • नूपुर शर्मा बन सकती हैं दिल्ली सीएम पद की दावेदार- ओवैसी
  • नूपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए- ओवैसी

Nupur Sharma: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को एक बड़े नेता के तौर पर पेश किया जाएगा और वह दिल्ली के सीएम पद की दावेदार भी बन सकती हैं। साथ ही ओवैसी ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की भी मांग की और कहा कि उनके खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जानी चाहिए।

नूपुर शर्मा बन सकती हैं दिल्ली सीएम पद की दावेदार- ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि नूपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और भारत के कानून के अनुसार कार्रवाई की जानी चाहिए। हम संविधान के अनुसार कार्रवाई चाहते थे। साथ ही ओवैसी ने कहा कि मुझे पता है कि आने वाले छह-सात महीनों में नूपुर शर्मा को बड़ा नेता बनाया जाएगा। ये भी संभव है कि नूपुर शर्मा को दिल्ली का सीएम उम्मीदवार बनाया जाएगा। इसके अलावा ओवैसी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नूपुर शर्मा को बचा रही है। 

Nupur Sharma: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान पर मुंबई पुलिस ने नूपुर शर्मा को किया तलब, 25 जून को होना है पेश

नूपुर शर्मा की रक्षा कर रही है बीजेपी- ओवैसी

ओवैसा ने कहा कि बीजेपी नूपुर शर्मा की रक्षा कर रही है और हम पीएम से अनुरोध कर रहे हैं और वह एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। साथ ही कहा कि एआईएमआईएम ने शिकायत दर्ज कराई है और एक एफआईआर दर्ज की गई है। मैं तेलंगाना के सीपी और सीएम से दिल्ली में पुलिस भेजने और मोहतरमा (सिस्टर नूपुर शर्मा) को लाने के लिए कहना चाहता हूं। आपको उसे (नूपुर शर्मा) यहां लाना चाहिए। 

नुपुर शर्मा ने ज्ञानवापी मुद्दे पर न्यूज चैनल में बहस के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस महीने की शुरुआत में इराक, लीबिया, मलेशिया और तुर्किये सहित एक दर्जन से अधिक मुस्लिम देशों ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बीजेपी के दो निलंबित पदाधिकारियों द्वारा की गई विवादास्पद टिप्पणी की निंदा की। बीजेपी ने 5 जून को अपने राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था और पैगंबर मोहम्मद पर उनकी विवादास्पद टिप्पणी के बाद दिल्ली के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को निष्कासित कर दिया था।

Prophet Row: 'मैं नुपुर शर्मा का समर्थन करता हूं', Facebook पर एक युवक को लिखना पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।