लाइव टीवी

Mann Ki Baat Timing Today: पीएम मोदी आज करेंगे 'मन की बात', जानें कब और कहां देखें लाइव

Updated Oct 25, 2020 | 06:00 IST

PM Modi Mann Ki Baat Live Timing Today: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों से संवाद करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पीएम मोदी आज करेंगे 'मन की बात', जानें कब और कहां देखें लाइव
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी आज एक बार फिर 'मन की बात' करेंगे
  • यह रेडियो कार्यक्रम कई जगह सुना जा सकता है
  • पीएम मोदी इसके जरिये जनता से संवाद करेंगे

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार, 25 अक्‍टूबर) एक बार फिर अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों से संवाद करेंगे और विभिन्‍न मुद्दों पर अपनी बात रखेंगे। यह कार्यक्रम पूर्वाह्न 11 बजे शुरू होगा। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम ऐसे समय में होने जा रहा है कि जबकि बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं और प्रधानमंत्री एक रैली को संबोध‍ित कर चुके हैं, जबकि उनकी अन्‍य रैलियां बिहार में होनी अभी बाकी है।

देशवासियों की नजर इस पर लगी हुई है कि पीएम मोदी अपने रेडियो कार्यक्रम में आखिर किन विषयों को लेकर अपनी बात रखते हैं। प्रधानमंत्री के संबोधन को आप Timesnowhindi.com  और हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/TimesNowHindi/ पर लाइव सुन सकते हैं। इसके अलावा आप पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर भी इसे लाइव देखा जा सकेगा।

आकाशवाणी पर भी प्रसारण

यह कार्यक्रम आकाशवाणी, डीडी और नरेंद्र मोदी एप पर भी सुना जा सकेगा। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा। अपने मोबाइल फोन पर 'मन की बात' सुनने के लिए आप 1922 नंबर पर मिस्‍ड कॉल कर सकते हैं। 

माना जा रहा है कि पीएम मोदी अपने संबोधन के दौरान बिहार चुनाव पर बात रख सकते हैं। वहीं, कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 को फिर से बहाल करने को लेकर नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी सक्रियता दिखा रही हैं। पीएम ने इसका जिक्र बिहार रैली में किया था कि विरोधी ताकतें इसे फिर से बहाल करने में जुटी हैं, लेकिन सरकार ऐसा नहीं होने देगी। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि पीएम मोदी अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में इसका जिक्र करते हैं या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।