लाइव टीवी

'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी को लेकर पुलिस ने किए तमाम बड़े खुलासे, नोएडा पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कांफ्रेस कर दी जानकारी

Updated Aug 09, 2022 | 18:53 IST

नोएडा के पुलिस कमिश्नर ने श्रीकांत त्यागी मामले पर प्रेस कांफ्रेस कर तमाम खुलासे किए हैं, उन्होंने कहा कि 'श्रीकांत त्यागी की तलाश में कई जगह छापेमारी हुई, वीडियो आने के बाद तुरंत कार्रवाई हुई' 

Loading ...
पुलिस कमिश्नर ने कहा-श्रीकांत त्यागी अपने छिपाने के लिए यूपी की सीमा से बाहर भी गया

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदतमीजी करने वाले श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसे मेरठ से धर दबोचा। उसके साथ इस दौरान तीन गुर्गे भी पकड़े गए,  25 हजार रुपए का इनामी त्यागी पांच दिनों से फरार था, जबकि उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में लगभग 10 केस दर्ज किए जा चुके हैं। 

पुलिस ने गालीबाज श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया है श्रीकांत त्यागी कोर्ट में सरेंडर करने के प्रयास में था इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। 

वहीं इस मामले पर नोएडा के पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कांफ्रेस की इसमें श्रीकांत त्यागी को भी पेश किया गया, पुलिस कमिश्नर ने बताया कि  'श्रीकांत त्यागी की तलाश में कई जगह छापेमारी हुई, वीडियो आने के बाद तुरंत कार्रवाई हुई', उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन हमारी टीम को एक वीडियो की जानकारी मिली थी, जिसका त्वरित संज्ञान लिया गया।

ऊपर तिरंगा, नीचे बुलडोजर और धड़ाधड़ होती रही 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी के घर पर कार्रवाई, बंटी मिठाई; लगे- 'योगी जिंदाबाद' के नारे

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मैसिव टीम एफर्ट लांच किया गया 8 टीम को बढ़ाकर 12 टीम किया गया, श्रीकांत अपने छिपाने के लिए यूपी की सीमा से बाहर भी गया, लेकिन हमारी टीमों ने कई एजेंसियों के साथ कोऑर्डिनेशन बनाया और तमाम सीसीटीवी कैमरों की मदद ली।

उसके मदद करने वालों को लगातार ट्रैक किया गया

मुख्य अभियुक्त अपने को बड़ी चालाकी से अपने को छिपा रहा था, उसके मदद करने वालों को लगातार ट्रैक किया गया और मेरठ से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। ये काफी चैलेंजिंग अभियान था लेकिन हमारी टीम ने इसे कुशलता से इसको पूरा किया। विवाद की जड़ वो जमीन थी जिस पर पेड़ लगाने को लेकर आरोपी ने महिला के साथ अभद्रता की थी। 

'आरोपी ने सबसे पहले एयरपोर्ट की तरफ जाने की कोशिश की थी'

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि घटना के बाद आरोपी ने सबसे पहले एयरपोर्ट की तरफ जाने की कोशिश की थी। लेकिन घटना का वीडियो काफी वायरल हो चुका था जिस वजह से आरोपी मेरठ पहुंचा और अगले दिन शनिवार को हरिद्वार पहुंचा वहां से संडे को वापस यूपी की सीमा में प्रवेश किया। संडे शाम को मेरठ, मुजफ्फरनगर और आसपास के इलाकों में इसकी सक्रियता देखी गई, पुलिस को चकमा देने के लिए शातिर वाहन भी बदलता रहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।