लाइव टीवी

Sidhu Musewala Murder: सिद्धू मूसेवाला के घर राजनीतिक नेताओं का तांता, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने भी की मुलाकात

Updated Jun 02, 2022 | 17:09 IST

Sidhu Musewala News: सिद्धू मूसेवाला के घर आज कई राजनीतिक नेता पहुंचे इनमें शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और हरसिमरत कौर बादल भी शामिल थे।

Loading ...
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत भी सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे

नई दिल्ली:  बेहद नामचीन पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पंजाब की सत्तारूढ़ AAP सरकार की कार्यशैली को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं, वहीं विपक्षी दल जमकर इस घटना के लिए प्रदेश सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं, इस बीच सिद्धू मूसेवाला के घर कई राजनीतिक नेता पहुंच रहे हैं।

गुरूवार को पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल चीमा और ग्रामीण विकास, पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल पहुंचे थे वहीं इसी बीच शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और हरसिमरत कौर बादल भी उनके घर पहुंचे और उन्होंने सिद्धू के परिवार के साथ मिल कर दुख साझा किया। 

पंजाब में 434 लोगों की सुरक्षा फिर बहाल करेगी मान सरकार, 1 जून को हटाई थी सुरक्षा

इन नेताओं के अलावा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत, बीजेपी प्रधान अश्वनी शर्मा, सुनील जाखड़ ने भी सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंच कर उनके परिवार को सिद्धू के निधन पर ढाढस बंधाया।

वहीं सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को उनकी हत्या की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने के लिए पत्र लिखा है।बुधवार को पंजाब कांग्रेस के नेताओं की एक टीम, राज्य कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में, ने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात कर सख्त कार्रवाई की मांग उठाई थी।

गौर हो कि सिद्धू मूसेवाला की उसके घर से थोड़ी दूर मनसा जिले में हत्या कर दी गई। त्वरित न्याय की मांग के बीच राज्य ने बुधवार को मामले की जांच कर रहे एक विशेष जांच दल या एसआईटी का पुनर्गठन किया। 

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करेगी पुलिस

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस ने कहा कि वह जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को राज्य में लाने के बाद उससे पूछताछ करेगी। पंजाब पुलिस के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का हाथ था।मौजूदा समय में लॉरेंस बिश्नोई एक लोक सेवक पर हमले के मामले में दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा की हिरासत में है। पंजाब के मानसा जिले में रविवार को कुछ अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।