लाइव टीवी

2 Paisa’ Comment:TMC सांसद महुआ मोइत्रा के विवादित बयान का विरोध,कोलकाता प्रेस क्लब ने कहा- माफी मांगें सांसद

Updated Dec 09, 2020 | 10:02 IST

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की पत्रकारों को लेकर की गई विवादित टिप्पणी मामले ने तूल पकड़ ली है और इसको लेकर उनका खासा विरोध हो रहा है और पत्रकार बिरादरी इससे बहुत खफा है।

Loading ...
कोलकाता प्रेस क्लब ने टीएमसी सांसद के बयान की निंदा की है और माफी की मांग की है

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ने दो प्रमुख बंगाली समाचार चैनलों को बायकॉट करते हुए उन्हें कथित तौर पर 'दो कौड़ी' का कहा जिसे लेकर उनका चौतरफा विरोध किया जा रहा है। पत्रकार बिरादरी में इसे लेकर खासा आक्रोश है और उसने सांसद के इस बयान पर घोर आपत्ति जताई है।

इस मामले पर कोलकाता प्रेस क्लब ने टीएमसी सांसद के बयान की निंदा की है और माफी की मांग की है। बंगाल राज्य के पत्रकारों ने सोशल मीडिया पर पुराने दो पैसे के सिक्के की छवि को अपने प्रोफाइल के रूप में इस्तेमाल किया। प्रेस क्लब ने एक बयान में मोइत्रा की टिप्पणियों को निंदनीय बताया और कहा कि उन्हें अपनी टिप्पणियां वापस लेनी चाहिए तथा माफी मांगनी चाहिए। 

मोइत्रा ने की थी बेहद विवादित टिप्पणी

गौरतलब है कि नादिया जिले के ग्यासपुर में एक पार्टी की बैठक में भाग लेने के दौरान, जहाँ से वह निर्वाचित हुई हैं, मोइत्रा ने कुछ स्थानीय पत्रकारों को देखकर अपना आपा खो दिया और कहा- 'इस दो पैसे के प्रेस को यहाँ किसने आमंत्रित किया है? एक बैठक चल रही है और हर कोई कागजात और टेलीविजन में अपना चेहरा देखने के लिए उत्सुक है।'

उनके इस बयान को किसी ने रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है जिसके बाद से वो मीडिया के जबर्दस्त निशाने पर हैं। वहीं मोइत्रा ने इस संबंध में ट्विटर पर एक तरफ माफी मांगी और कहा, 'मैंने जो चुभने वाली बातें कही हैं, उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। मेरे संपादन कौशल में सुधार हो रहा है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।