लाइव टीवी

पंजाब: भाजपा नेता पर किसानों ने किया लाठी और पत्थरों से हमला! भागकर बचाई अपनी जान

Updated Jul 12, 2021 | 06:48 IST

पंजाब में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर किसानों का हमला जारी है। पटियाला जिले के राजपुरा में बीजेपी नेता भूपेश अग्रवाल पर किसानों के एक समूह ने हमला किया है।

Loading ...
पंजाब: BJP नेता पर किसानों ने किया लाठी और पत्थरों से हमला!
मुख्य बातें
  • पंजाब में बीजेपी नेता के आवास को किसानों ने घेरा
  • बीजेपी नेता भूपेश अग्रवाल पर किसानों ने किया हमला और फेंके पत्थर
  • बीजेपी ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पुलिस ने किसानों का दिया साथ

पटियाला: कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं किसानों का निशाना अब बीजेपी नेता बन रहे हैं। रविवार को पंजाब के पटियाला जिले में स्थित राजपुरा में बीजेपी नेता भूपेश अग्रवाल और अन्य नेताओं को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं किसानों ने बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के राजपुर स्थित आवास का घेराव कर लिया। पंजाब बीजेपी के प्रदेश महासचिव सुभाष शर्मा ने कहा है कि इस दौरान करीब 400 लोग हाथों में ईंट, पत्थर और तेजाब की बोतलें घर को घेरे हुए थे। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें राजपुरा में पुलिस द्वारा मदद करने के दौरान बीजेपी नेता भूपेश अग्रवाल पर पत्थर फेंका गया।

पुलिस पर आरोप
किसानों ने राजपुरा में एक भाजपा कार्यकर्ता के आवास का उस समय घेराव किया था, जहां अग्रवाल एक बैठक में भाग ले रहे थे। पंजाब के भाजपा नेता भूपेश अग्रवाल का आरोप है कि हमला राज्य पुलिस के इशारे पर किया गया। भूपेश अग्रवाल ने कहा, 'डीएसपी तिवाना के कहने पर 500 किसानों ने मुझे पीटा। उसने जानबूझकर मुझे गलत तरफ भेज दिया। मेरे साथ कोई पुलिस बल नहीं था, मेरी जान को खतरा है। मैंने कई बार एसएसपी को फोन किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। डीएसपी ने हमारी बात पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने जानबूझकर ऐसा किया।'

डीएसपी की सफाई
वहीं डीएसपी जेएस तिवाना ने कहा, 'यह झूठा आरोप है। 100 पुलिस कर्मियों और 2 एसएचओ को तैनात किया गया था। किसानों ने बाहर विरोध किया और उन्होंने (भाजपा ने) अपना कार्यक्रम अंदर रखा। उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और वे अपने वाहनों में जा रहे थे। हो सकता है कि उन्हें बाद में घेर लिया गया हो। हमारे सामने कुछ नहीं हुआ।'

तेजाब और ईंट के साथ आए थे किसान- सुभाष शर्मा
किसानों द्वारा किए गए हमले के बारे में बताते हुए पंजाब बीजेपी के प्रदेश महासचिव सुभाष शर्मा ने बताया, 'हम भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष राजपुरा स्थित आवास पर थे जहां हाथों में तलवार, ईंटों और तेजाब की बोतलों के साथ लगभग 400 लोग आवास को घेरे हुए थे। एसएसपी उनके साथ थे, लेकिन निपट नहीं पा रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।