लाइव टीवी

Sidhu Moose Wala Death: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए आप सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- DGP को आनी चाहिए शर्म

Updated May 30, 2022 | 10:30 IST

Sidhu Moose Wala Death: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि ये राज्य सरकार की विफलता और पुलिस की नाकामी के कारण हुआ है। वारिंग ने कहा कि हम मामले में हाई कोर्ट जाएंगे और इस संबंध में जल्द ही राज्यपाल से मुलाकात भी करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह वारिंग।
मुख्य बातें
  • मूसेवाला की हत्या के लिए आप सरकार जिम्मेदार- अमरिंदर सिंह वारिंग
  • पुलिस की नाकामी के चलते हुई है मूसेवाला की हत्या- अमरिंदर सिंह वारिंग
  • मामले को लेकर हाई कोर्ट जाने के साथ राज्यपाल से मिलेंगे- अमरिंदर सिंह वारिंग

Sidhu Moose Wala Death: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह वारिंग (Amarinder Singh Warring) ने रविवार को राज्य में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर आम आदमी सरकार की खिंचाई की और कहा कि ये राज्य सरकार की विफलता और पुलिस की नाकामी के कारण हुआ है। रविवार को चंडीगढ़ में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए वारिंग ने कहा कि मूसेवाला की हत्या राज्य सरकार की विफलता और पुलिस की नाकामी के चलते हुई है। 

पंजाब सरकार को हटाया जाना चहिए- अमरिंदर सिंह वारिंग

वारिंग ने कि इसकी जांच एनआईए के एक मौजूदा न्यायाधीश के तहत की जानी चाहिए। ये एक राजनीतिक हत्या है। राज्य सरकार को हटाया जाना चहिए। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब पुलिस को शर्म आनी चाहिए, क्योंकि राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करना उनकी जिम्मेदारी है।

Sidhu Moose Wala Murder: कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने कराई सिद्धू मूसेवाला की हत्या, क्या थी हमले की वजह?

मामले को लेकर हाई कोर्ट जाने के साथ राज्यपाल से मिलेंगे- अमरिंदर सिंह वारिंग

अमरिंदर सिंह वारिंग ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर पंजाब के पुलिस महानिदेशक वीके भावरा को शर्म आनी चाहिए, क्योंकि राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करना उनकी जिम्मेदारी है। इसके बजाए वो ये कहकर अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं कि ये एक गैंगवार था। वारिंग ने कहा कि हम हाई कोर्ट जाएंगे और इस संबंध में जल्द ही राज्यपाल से मुलाकात भी करेंगे।

साथ ही कहा कि अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलेंगे। पंजाब के पुलिस महानिदेशक वीके भावरा ने रविवार को कहा कि प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या दो गैंगों में आपसी रंजिश का नतीजा है और इसमें लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह शामिल हैं। उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया जाएगा।

Sidhu Moose Wala Death: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, पंजाब सरकार ने हटाई थी सुरक्षा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।