लाइव टीवी

राहुल गांधी के वायनाड ऑफिस में एसएफआई ने की तोड़फोड़, केरल के सीएम बोले- होगी कार्रवाई

Updated Jun 24, 2022 | 18:47 IST

राहुल गांधी के वायनाड ऑफिस में एसएफआई कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर द्वारा निशाना साधे जाने के बाद केरल के सीएम पी विजयन ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Loading ...
राहुल गांधी के वायनाड ऑफिस में तोड़फोड़
मुख्य बातें
  • राहुल गांधी के वायनाड ऑफिस में तोड़फोड़
  • एसएफआई कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़
  • केरल के सीएम पी विजयन बोले- दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

राहुल गांधी के वायनाड ऑफिस में एसएफआई कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने तोड़फोड़ की तस्वीरों को साझा करते हुए कई सवाल किए हैं। राहुल गांधीके कार्यकर्ताओं द्वारा वायनाड कार्यालय को सीपीएम के छात्र विंग एसएफआई ने तोड़फोड़ की है। पी विजयन  और सीतारामयेचुरी जी अनुशासनात्मक कार्रवाई करें या उनकी चुप्पी को ऐसे व्यवहार की निंदा करने दें? क्या यह उनकी राजनीति का विचार है?

पुलिस की मौजूदगी में तोड़फोड़
कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने एएनआई को बताया, "आज दोपहर करीब 3 बजे, एसएफआई कार्यकर्ताओं और नेताओं के एक समूह ने वायनाड के सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया। उन्होंने कार्यालय के लोगों, राहुल गांधी के कर्मचारियों पर बेरहमी से हमला किया। हमें इसका कारण नहीं पता। वेणुगोपाल ने पुलिस पर मूकदर्शक होने का आरोप लगाया है जब "एसएफआई कार्यकर्ता कार्यालय में तोड़फोड़ कर रहे थे।यह पुलिस की मौजूदगी में हुआ। यह सीपीएम नेतृत्व की स्पष्ट साजिश है। पिछले 5 दिनों से ईडी उनसे पूछताछ कर रही है, उसके बाद मुझे नहीं पता कि केरल सीपीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करने के रास्ते में क्यों जा रही है।" मुझे लगता है कि सीताराम येचुरी आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

शशि थरूर का ट्वीट


पी विजयन का ट्वीट

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी

केरल के सीएम पी विजयन ने तोड़फोड़ की निंदा की और कहा कि पर अपराध की कड़ी निंदा करते हैंहमारे देश में सभी को अपनी राय रखने और लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है। हालाँकि, इसका परिणाम अधिक नहीं होना चाहिए। यह एक गलत प्रवृत्ति है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।