लाइव टीवी

दिल्‍ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, आसमान में काले बादलों से दिन में छाया अंधेरा

Updated Aug 17, 2020 | 16:58 IST

Delhi rain today: दिल्‍ली-एनसीआर के कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई है। इस दौरान आसमान में काले बादल छा गए, जिससे दिन में ही अंधेरा लगने लगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्‍ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, आसमान में काले बादलों से दिन में छाया अंधेरा
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली-एनसीआर के कई इलाकों में सोमवार को झमाझम बारिश हुई
  • बारिश के बाद लोगों को गर्मी व उमस से काफी हद तक राहत मिली है
  • इस दौरान आसमान में काले बादलों के कारण दिन में ही अंधेरा छा गया

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली और एनसीआर के इलाकों में सोमवार को भी बादल जमकर बरसे। दोपहर बाद आसमान में काले बादलों का डेरा कुछ इस कदर बढ़ा कि दिन में ही अंधेरा छा गया। बारिश के बाद यहां लोगों को उमस व गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग ने दिल्‍ली-एनसीआर में 19 अगस्‍त तक इसी तरह का मौसम बने रहने के अनुमान जताए हैं।

दिल्‍ली-एनसीआर के विभिन्‍न इलाकों में बारिश के बाद जगह-जगह लोग मस्‍ती करते भी दिखे। लोगों ने सोशल मीडिया पर भी बारिश के वीडियो और तस्‍वीरें शेयर करते हुए मानसूनी मौसम पर खुशी जताई है। इससे पहले दोपहर तक धूप-छांव जारी रहा। हालांकि बारिश के बाद सड़कों पर कई जगह पानी भी भर गया, जिसके कारण लोगों को कुछ हद तक मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा।

बारिश के बाद हालांकि लोगों को जहां जगह-जगह जलभराव से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं कई व्‍यस्‍त राजमार्गों पर जाम भी लगना शुरू हो गया है, जिसके कारण लोगों को मुश्किलें पेश आ रही हैं।

मौसम विभाग ने पहले ही अनुमान जताया था कि दिल्‍ली-एनसीआर के इलाकों में सोमवार को बारिश हो सकती है और बारिश के बाद तापमान में गिरावट के साथ-साथ आर्द्रता के स्‍तर में भी कमी आने के आसार हैं।

दिल्‍ली में इससे पहले रविवार सुबह भी बारिश हुई थी, जिसके बाद लोगों को गर्मी व उमस से कुछ हद तक राहत मिली थी। हालांकि दोपहर बाद एक बार फिर उमस बढ़ने लगा था, जिसमें अब सोमवार को हुई बारिश से कमी आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।