लाइव टीवी

खुली छूट दे रखी है... मारो, बेल हम कराएंगे- 'लिचिंग' पर बयान दे घिरे ज्ञानदेव आहूजा, VIDEO वायरल; भड़की कांग्रेस

Updated Aug 20, 2022 | 22:26 IST

राजस्थान बीजेपी के नेता ज्ञान देव आहूजा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बीजेपी नेता ज्ञान देव आहूजा का वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • गौ तस्करी को लेकर ज्ञान देव आहूजा का बयान वायरल
  • कांग्रेस बोली- राजस्थान पुलिस करे कार्रवाई
  • हाल के दिनों में हो चुके हैं कई हमले

राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता ज्ञानदेव आहूजा अपने एक बयान को लेकर फिर से विवादों में घिर गए हैं। इस बार उन्होंने लिचिंग को लेकर दावा कर दिया है, जिससे राज्य में बीजेपी को परेशानी खड़ी हो सकती है। 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आहूजा का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है- "सब लोग बैठे हैं गोविंदगढ़ के, आंदोलन चलाना चाहिए, जबरदस्त चलाना चाहिए। अब तक तो पांच हमने मारे हैं... चाहे लालवंडी में मारा, बहरोड़ में मारा... ये इस एरिया में पहली बार हुआ है। वरना मैंने तो कार्यकर्ताओं को खुली छूट दे रखी है कि मारो... जो गोकशी या गो तस्करी करता मिले। बरी भी करवाएंगे, जमानत भी करवाएंगे। आंदोलन चलाने के लिए रूपरेखा बनानी पड़ती है।"

आहूजा के बयान को लेकर डोटसरा ने कहा कि यही इनका असली चेहरा है। भाजपा नेता के इस बयान से BJP का कट्टरता वाला असली चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा- "ये शब्द राजस्थान भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य और पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के हैं। BJP के मजहबी आतंक व कट्टरता का और क्या सबूत चाहिए? पूरे देश में भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है।"

वहीं जब इस मामले को लेकर आहूजा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अपने लिंचिंग बयान पर कायम हैं। जो भी गौ-तस्करी और गोकशी में शामिल होगा उसे गौ प्रेमी हिंदुओं द्वारा बख्शा नहीं जाएगा। वहीं बीजेपी ने आहूजा के बयान से दूरी बना ली है। 

बता जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो शुक्रवार का है, जब आहूजा गोविंदगढ़ में चिरंजीलाल सैनी के परिवार से मिलने गए थे। कुछ लोगों ने ट्रैक्टर चोरी के संदेह में 14 अगस्‍त को सब्जी विक्रेता चिरंजीलाल को बुरी तरह पीटा, जिसके बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के शो का हैदराबाद में विरोध, हंगामे के बीच BJYM के 50 कार्यकर्ता अरेस्ट

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।