लाइव टीवी

ऋतिक रोशन के Zomato वाले ऐड पर बवाल! Mahakal Mandir के पुजारी बोले- वापस ले माफी मांगो

Updated Aug 20, 2022 | 23:45 IST

Madhya Pradesh: मंदिर के पुजारी महेश और आशीष ने कहा कि जोमैटो को तुरंत यह विज्ञापन वापस लेना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने दावा किया कि यहां भक्तों को एक थाली में ‘प्रसाद’ परोसा जाता है और यह विज्ञापन हिंदुओं की भावनाओं को आहत करता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
ऋतिक रोशन के Zomato वाले ऐड पर बवाल! (File Photo)

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर के दो पुजारियों ने ऑनलाइन खाद्य वितरण कंपनी ‘जोमैटो’ के बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के विज्ञापन को वापस लेने की मांग की और कहा कि यह हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाता है। विज्ञापन में रोशन कहते हैं कि उन्हें उज्जैन में एक ‘‘थाली’’ (खाने की थाली) होने का पता चला इसलिए उन्होंने ‘‘महाकाल’’ से ऑर्डर किया।

ऋतिक रोशन के Zomato वाले ऐड पर बवाल!

'Zomato' की नई सर्विस शुरू, मिनटों में आपके दरवाजे पर पहुंचेगा प्रिंटआउट, एक पेज के लिए लगेगा इतना चार्ज

ऐड वापस लेकर माफी मांगे जोमैटो- मंदिर के पुजारी

उज्जैन में भगवान शिव का महाकालेश्वर (महाकाल) मंदिर देश के बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक है और यहां देश भर से भक्त दर्शन के लिए आते हैं। मंदिर के पुजारी महेश और आशीष ने कहा कि जोमैटो को तुरंत यह विज्ञापन वापस लेना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने दावा किया कि यहां भक्तों को एक थाली में ‘प्रसाद’ परोसा जाता है और यह विज्ञापन हिंदुओं की भावनाओं को आहत करता है।

उबर ने छोड़ा जौमैटो का साथ, बेच दी अपनी पूरी हिस्सेदारी

पुजारियों ने कहा कि उन्होंने उज्जैन के जिलाधिकारी आशीष सिंह से भी संपर्क किया और कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है ताकि कोई भी फिर से हिंदू धर्म का मजाक न उड़ाए। जिलाधिकारी, महाकाल मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं। पत्रकारों से बात करते हुए सिंह ने विज्ञापन को भ्रामक करार देते हुए कहा कि मंदिर ‘प्रसाद’ के रूप में मुफ्त भोजन थाली प्रदान करता है और इसे बेचा नहीं जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।