लाइव टीवी

Rajasthan:अतिक्रमण हटाने गए उप सरपंच ने महिलाओं से की बदसलूकी, दिव्यांग महिला से की मारपीट

Updated Jan 20, 2022 | 21:21 IST

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक उप सरपंच द्वारा महिलाओं से मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
Rajasthan: अतिक्रमण हटाने गए उपसरपंच ने महिलाओं से की मारपीट
मुख्य बातें
  • अतिक्रमण हटाने गए उप सरपंच ने महिलाओं को पीटा
  • उपसरपंच ने हाथ पकड़कर घसीटा, विरोध किया तो की मारपीट
  • पंचायत के बेई गांव में टीम अतिक्रमण हटाने के लिए गई थी टीम

भीलवाड़ा: राजस्‍थान के भीलवाड़ा जिले में जहाजपुर उपखण्‍ड में अति‍क्रमण हटाने गये एक उपसरपंच ने न केवल महिलाओं का हाथ पकडकर घसीटा बल्कि विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की। इसमें से एक महिला दिव्‍यांग भी है।  मंगलवार को यह घटनाक्रम का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और महिला की शिकायत पर शक्‍करगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया तो अब उपसरपंच महिला पर मुकद्दमा वापस लेने का दबाव बना रहे है।

बेई पंचायत की है घटना

यह घटना जहाजपुर उपखण्‍ड के बेई ग्राम पंचायत की है। पंचायत की टीम अतिक्रमण हटाने गई थी जहां मकान के बाहर खड़ी महिलाओं के साथ उपसरपंच बाबू लाल मीणा ने मारपीट की। इन महिलाओं का आरोप है कि पंचायत की ओर से पहले इन लोगों को अतिक्रमण हटाने का कोई नोटिस नहीं दिया गया था। बेई ग्राम की रहने वाली कस्‍तूरी देवी मीणा ने शक्‍करगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वो शादी के बाद से ही अपने गांव के पैतृक मकान में रह रही है।

जेसीबी से तोड़ा मकान

मंगलवार को उपसरपंच बाबू लाल जेसीबी लेकर आया और बिना किसी पूर्व सूचना के मकान के बाहर बने चबूतरे को तोड़ने लगा। इस पर कस्‍तूरी ने पुछताछ की तो उपसरपंच ने उसे और उसकी पुत्रवूध और बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी। अब महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद उपसरपंच मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है। पीड़ित दिव्‍यांग महिला कस्‍तूरी देवी ने कहा कि सचिव सत्‍यनारायण शर्मा और उपसरपंच छोटू लाल मीणा ने हमें कोई पूर्व सूचना दिये हमारे चल रहे निर्माण कार्य को ध्‍वस्‍त कर दिया।

पीड़िता कस्तूरी देवी ने कहा, 'जब हमने इसका विरोध किया तो उन्‍होने हमसे गाली-गलौच करते हुए मारपीट भी कर दी। इसको लेकर हमने पुलिस अधीक्षक और विधायक से न्‍याय की गुहार लगाई है। वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने शक्‍करगढ़ थानाधिकारी छोटू लाल को लाइन हाजीर कर दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।