लाइव टीवी

Rajasthan:अशोक गहलोत की 'बकरा चोर' पुलिस ! जनसुनवाई में सामने आया 'अनोखी चोरी' का केस, दिलचस्प है मामला-Video

Updated Jul 25, 2022 | 20:18 IST

goat thief case: राजस्थान में गृहमंत्री अशोक गहलोत की पुलिस सम्प्रदायिक दंगों को लेकर तो अपनी किरकिरी करवा ही चुकी है, अब खुद सरकार के विधायकों के ये बेतरतीब आरोप सरकार में आपसी कलह और पुलिस पर सरकार की कमज़ोर पकड़ राजस्थान में जगज़ाहिर करती है। 

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

rajasthan goat thief police: राजस्थान में गृहमंत्री अशोक गहलोत की पुलिस का विवादों और लापरवाहियों के आरोपों से गहरा रिश्ता है ,अब गहलोत की इसी पुलिस का रिश्ता चोरी से भी जुड़ रहा है और चोरी है एक बकरे की और हां ये आरोप हम नहीं लगा रहे बल्कि खुद सरकार के विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने जनसुनवाई में मंत्री के सामने मय सबूत ये आरोप लगाए हैं, सोलंकी को पायलट गुट से भी जोड़ा जाता रहा है। 

कांग्रेस के विधायक सरकार के खिलाफ मुखर हो रहे हैं कोटा के सांगोद से विद्यायक भरतसिंह ने हाल ही में एक साधु के आत्मदाह के बाद अवैध खनन को लेकर अपनी ही सरकार के मंत्री पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था, इन्हें देखिए, ये है कांग्रेस के चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी जिनकी पीड़ा है कि पुलिस ने उनके विधानसभा इलाके से भरतलाल मीणा का बकरा चुरा कर छीतरलाल मीणा को बेच दिया है।

"अब तो पुलिस बकरे चोरी कर रही है"

उसके सबूत भी जनसुनवाई में मंत्री अशोक चांदना को दिखाए लिखित में शिकायत भी की कि पुलिस और अधिकारी सुन नहीं रहे है अपराध बढ़ रहा है अब तो पुलिस बकरे चोरी कर रही है सबूत के तौर पर दिखाए गए वीडियोज को देखिए बकरा मालिक और जिसको पुलिस ने बकरा दिया उनके बीच के संवाद को सुनिए।

अब जरा विधायक की पीड़ा सुनिए कि लगातार होती चोरियों के सबूत देने के बाद भी पुलिस चोरियां बरामद नहीं कर पा रही है बल्कि लोगों के बकरे चुरा कर ले जाए जा रहे हैं इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ही गृहमंत्री हैं इस बात को लेकर भी विधायक ने चिंता जाहिर की और कहा कोई कुछ भी हो लेकिन मैं शिकायत लेकर पहुंचा हूं।

एक विधायक का जनसुनवाई में इस तरह आना स्पष्ट करता है कि सरकार में क्या चल रहा है

एक विधायक का जनसुनवाई में इस तरह आना स्पष्ट करता है कि सरकार में क्या चल रहा है चाकसू थाना इलाके में आने वाले तीन थानों पर विधायक ने अनसुनी के आरोप लगाए हैं।अपनी ही गहलोत सरकार पर आरोप लगाते कांग्रेसी विधायक वेद प्रकाश सोलंकी को सुनिए...मामले को लेकर जब जन सुनवाई कर रहे मंत्री अशोक चांदना से बात की गई तो उन्होंने  टका सा जवाब दिया कि आरोप तो लगते रहते हैं सब जांच का विषय है किसके मन में क्या है इसके बारे में मैं क्या कह सकता हूं साथ ही मंत्री जी जाते जाते कार्यवाही करने का सरकारी जवाब भी मंत्री जी दे गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।