लाइव टीवी

Rajasthan: भरतपुर में खनन माफियाओं का आतंक, आधी रात को सांसद रंजीता कोली पर हमला

Updated Aug 08, 2022 | 07:31 IST

Ranjita Koli: राजस्थान के भरतपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर हमले का मामला सामने आया है। इससे पहले भी रंजीता पर कई बार हमला हो चुका है।

Loading ...
माफियाओं के विरोध में धरने पर बैठीं सांसद कोली
मुख्य बातें
  • सांसद रंजीता कोली की गाड़ी खनन माफियाओं ने किया अटैक, हमलावरों ने कार के शीशे तोड़े
  • माफियाओं के विरोध में धरने पर बैठीं सांसद कोली
  • हमलावरों ने डंपर चढ़ाने की कोशिश की-रंजीता कोली

Ranjita Koli: राजस्थान के भरतपुर से लोकसबा सांसद रंजीता कोली पर जानलेवा हमला हुआ है। घटना रविवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे की है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये वाकया हुआ उस समय सांसद रंजीता कोली दिल्ली से राजस्थान के बयाना जा रही थीं और बीच में धिलावटी बॉर्डर के पास उन्होंने अवैध खनन में शामिल गाड़ियों को देखा तो उन्हें रोकना चाहा। लेकिन खनन माफिया ने उन पर हमला कर दिया और उनकी गाड़ी पर जमकर पथराव किया। रंजीता कोली ने आरोप लगाया कि सूचना देने के दो घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। रंजीता देवी ने ये दावा भी किया कि उन पर अब तक चार बार हमला हो चुका है।

सांसद का आरोप 

  • खनन माफियाओं ने हमला किया, गाड़ी पर बुरी तरह पथराव हुआ
  • लोगों पर डंपर चढ़ाने की कोशिश, हमलावरों को किसी का खौफ नहीं
  • 200 गाड़ियों की सूचना मिली थी, मौके पर 100 गाड़ियां मिली
  • पुलिस 2 घंटे तक मौके पर नहीं पहुंची, चौथी बार हमला किया गया 

Rajasthan: आश्रम के पेड़ पर लटका मिला हनुमान मंदिर के संत का शव, विधायक से चल रहा था विवाद

कोली का ट्वीट

रंजीता कोली ने कुछ तस्वीरों को ट्वीट करते हुए कहा, 'भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में अवैध खनन एवं खनन माफिया इस कदर हावी है कि सूचना मिलने पर जब मैं कामां पहुंची तो रात के अंधेरे में अवैध खनन से जुड़ी 100 से भी अधिक गाड़ियां मुझे मौके पर मिली और मेरे द्वारा रोकने पर आज फिर एक बार मुझ पर जानलेवा हमला किया गया। खनन माफिया द्वारा मुझे और मेरे सहयोगियों को ट्रक से कुचलने की कोशिश की गई। राज्य सरकार और प्रशासन द्वारा खनन माफिया को मिल रही शह इस बात का प्रमाण है की वह एक जन प्रतिनिधि पर भी हमला करने से नहीं हिचकिचाते।'

राजस्थान में खनन माफिया को छूट से संत का आत्मदाह, जिम्मेदार कौन, गहलोत राज में क्राइम पर कंट्रोल क्यों नहीं?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।