लाइव टीवी

Rampur Road Accident: रामपुर में डबल डेकर बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 6 की मौत, कई घायल 

Updated Jul 17, 2022 | 11:59 IST

Road Accident News: लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर देर रात भीषण हादसा हो गया यात्रियों से भरी डबल डेकर बस और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई, बस चालक समेत छह लोगों की मौत हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर देर रात भीषण हादसा हो गया
मुख्य बातें
  • रामपुर में एक डबल डेकर बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई
  • ट्रक मुरादाबाद की तरफ से आ रहा था और बस शाहजहांपुर की तरफ से आ रही थी
  • हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, कई लोग घायल हैं

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के रामपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में बाईपास पर शनिवार देर रात एक बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में एक महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिन ने संडे को बताया कि ट्रक मुरादाबाद की तरफ से आ रहा था और बस शाहजहांपुर की तरफ से आ रही थी।

सिविल लाइन क्षेत्र के बाईपास पर दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर हुई, जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला ने बाद में दम तोड़ दिया। हादसे में 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, मृतकों में शाहजहांपुर निवासी 35 साल के शमीमुल हक,सहारनपुर निवासी 52 साल के नसीम खान और 50 साल के अब्दुल वाहिद के अलावा शाहजहांपुर की 26 साल की महिला साक्षी की शिनाख्त हुई है।

इसके अलावा दो मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।एएसपी ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामपुर एक्सीडेंट पर गहरा शोक व्यक्त किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामपुर में वाहन दुर्घटना में लोगों की मौत होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, 'मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।' योगी ने अधिकारियों को इस दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिये हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।