लाइव टीवी

बागी विधायक दीपक केसरकर ने कहा- हमने शिवसेना नहीं छोड़ी, हमारे पास 2/3 बहुमत

Updated Jun 25, 2022 | 17:00 IST

बागी विधायक दीपक केसरकर ने कहा कि हम ही असली शिवसेना हैं। एकनाथ शिंदे हमारे नेता हैं। ज्यादातर MLA हमारे साथ हैं। हमारे पास 2/3 बहुमत है। हमें अयोग्य नहीं ठहराया जा सकता। हमें भरोसा है कि उद्धव हमारी बात सुनेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दीपक केसरकर

शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने कहा है कि हम अभी भी शिवसेना में हैं, गलतफहमी है कि हमने पार्टी छोड़ दी है। हमने अभी अपने गुट को अलग किया है। हमारे पास उस रास्ते पर चलने के लिए 2-3 का बहुमत है जो हम चाहते थे। हमारा नया नेता बहुमत से चुना गया। उनके पास 16-17 से ज्यादा विधायक नहीं थे। विलय करने की कोई आवश्यकता नहीं है, हमारे गुट को अलग पहचान दी जाएगी और हम किसी अन्य पार्टी के साथ विलय नहीं कर रहे हैं। दीपक केसरकर का कहना है कि एकनाथ शिंदे शिवसेना विधायक दल के नेता बने हुए हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे गुट को मान्यता दी जानी चाहिए, अगर यह नहीं दी गई तो हम अदालत जाएंगे और अपने अस्तित्व और संख्या को साबित करेंगे। हमारे पास संख्या है, लेकिन हम सीएम उद्धव ठाकरे का सम्मान करते हैं, हम उनके खिलाफ नहीं बोलेंगे। हमें उस रास्ते पर चलना चाहिए जिस पर हमने विधानसभा चुनाव लड़ा था। कोई पार्टी हमारे खर्च (होटल के आवास का) का भुगतान नहीं कर रही है, हमारे नेता एकनाथ शिंदे ने हमें बुलाया और हम यहां (गुवाहाटी होटल) आए और रुके; खर्च का भुगतान किया जाएगा। इन सबके पीछे बीजेपी नहीं है।

वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि लोगों को पता चल जाएगा कि शाम तक पार्टी छोड़ने वालों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी। सीएम उद्धव ठाकरे ने जो काम किया है वह काबिले तारीफ है। हम सब उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जिन नेताओं ने शिवसेना छोड़ दी है, उन्हें शिवसेना और बालासाहेब ठाकरे के नाम पर वोट नहीं मांगना चाहिए। अपने पिता के नाम पर वोट मांगो। महाविकास अघाड़ी एक है। हमने 6 प्रस्ताव पारित किए हैं और तय किया है कि शिवसेना बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा का पालन करेगी और संयुक्त महाराष्ट्र की विचारधारा से समझौता नहीं करेगी। पार्टी से गद्दारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। सीएम ठाकरे के पास बागी लोगों के खिलाफ कार्रवाई का अधिकार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।