लाइव टीवी

UP Road Accident: यूपी के सिद्धार्थनगर में जबर्दस्त रोड एक्सीडेंट, 8 बारातियों की दर्दनाक मौत, पीएम और सीएम ने जताया दुख 

Updated May 22, 2022 | 10:39 IST

Siddharthnagar Road Accident: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एनएच 28 पर भीषण हादसा हो गया सड़क हादसे में आठ बारातियों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश स्थित सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) से संडे को बड़ी खबर सामने आई यहां बरात करके घर लौट रहे 8 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई, यहां एक सड़क हादसा (Road Accident) पेश आया है जिसमें आठ की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं, रोड एक्सीडेंट की खबर से वहां अफरा-तफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, ये सड़क दुर्घटना एक अनियंत्रित बोलेरो के खड़ी ट्रक के अंदर घुसने से हुई है,  इस हादसे में अभी तक कुल 8 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है बताया जा रहा है कि ये सभी बाराती हैं और बारात से घर वापस लौट रहे थे।

हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बोलेरो में 11 लोग सवार थे हादसे के बाद घायल तीन लोगों को इलाज के जिला अस्पताल से गोरखपुर रेफर किया गया है वहीं मृतक महला गांव के निवासी हैं और बरात से वापस लौट रहे थे,  हादसे में घायल तीनों लोग की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

इस सड़क हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया है, पीएमओ द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा, 'उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया

इस पूरी घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया सीएम कार्यालय द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा, 'सीएम ने सिद्धार्थनगर में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।