लाइव टीवी

अकेले घूम रहे शख्स को पुलिस ने पकड़ा, आरोप- सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया

Updated Jun 19, 2021 | 17:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गुजरात के बनासकांठा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अकेले घूमते हुए एक आदमी को पुलिस ने 'सोशल डिस्टेंसिंग' का उल्लंघन करने के लिए पकड़ा।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी में एक साल से अधिक समय हो गया, लेकिन ऐसा लगता है कि गुजरात पुलिस को अभी भी पता नहीं है कि सोशल डिस्टेंसिंग क्या है। दरअसल, हाल ही में राज्य के बनासकांठा जिले के एक निवासी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया। कथित तौर पर वह 'सामाजिक दूरी बनाए हुए बिना अकेले घूमते हुए' पाया गया। यहां मामला यह है कि एक अकेला व्यक्ति कैसे खाली सड़क पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना कर सकता है।

पूछताछ में व्यक्ति की पहचान बनासकांठा में अमीरगढ़ पुलिस की सीमा के भीतर आने वाले इकबालगढ़ गांव के रहने वाले महादेवजी चौहान के रूप में हुई। 16 जून को चौहान को पुलिस ने उसके गांव के पास कथित तौर पर कोविड-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के आरोप में पकड़ा। उसके खिलाफ पुलिस शिकायत में कहा गया है- 'आरोपी सोशल डिस्टेंसिंग बनाए बिना अकेले घूम रहा था।' उसके खिलाफ पुलिस अधिसूचना का उल्लंघन करने और लापरवाही के लिए मामला दर्ज किया गया है।

वहीं अहमदाबाद शहर में ग्राहकों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने के लिए कुछ सैलून वालों पर मामला दर्ज किया गया है। अहमदाबाद में घाटलोडिया पुलिस में दर्ज एक शिकायत में कहा गया है कि मेमनगर निवासी राजू वालैंड (30) ने अपने ग्राहकों के साथ सामाजिक दूरी बनाए नहीं रखी। सवाल यह उठता है कि सैलून कर्मियों द्वारा बाल कटवाने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को कैसे बनाए रखा जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।