लाइव टीवी

Uttar Pradesh के Deoria में बड़ा हादसा, बिल्डिंग गिरने से पति-पत्नी और मासूम समेत तीन की मौत

Updated Sep 19, 2022 | 09:00 IST

Uttar Pradesh के Deoria से बड़ी ख़बर आ रही है, जहां दो मंजिला इमारत गिर गई है। इस घटना में मलबे में दबने से तीन लोगों की मौत हो गई है, पति-पत्नी और मासूम बच्चे की मौत हो गई है। इमारत का एक हिस्सा गिरने के बाद घटना हुई है।

Loading ...
Uttar Pradesh के Deoria में बड़ा हादसा
मुख्य बातें
  • यूपी के देवरिया में इमारत गिरने से तीन लोगों की मौत
  • पुलिस प्रशासन ने रेसक्यू ऑपरेशन के बाद निकाले शव
  • जर्जर हो चुके मकान में किराए पर रहता था मृतक परिवार

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। शहर के अंसारी रोड में करीब 80 साल पुराना मकान ध्वस्त होने से तीन लोग दब दब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान दिलीप, चांदनी व एक मासूम बच्ची पायल के रूप में हुई है। संकरी गली होने से राहत और बचाव कार्य में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी और पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से  करीब तीन घंटे बाद तीनों शवों का बाहर निकाला जा सका।  

तीन बजे गिरा मकान

इस हादसे पर देवरिया के एसपी संकल्प शर्मा ने बताया, 'दो मंजिला इमारत की छत गिरने से घर में रहने वाले एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और उसकी बेटी सहित परिवार के 3 सदस्यों को अस्पताल ले जाया गया था और उनकी मौत हो गई इस बीच, हम देख रहे हैं कि छत कैसे गिरी।' एसडीएम सदर, देवरिया सौरभ सिंह ने बचाया कि देर रात करीब 3 बजे अंसारी रोड पर एक पुराना मकान गिर गया। इस दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। जिला प्रशासन, पुलिस विभाग और दमकल विभाग ने शव बरामद कर लिए हैं। 

ऐसे बची एक महिला की जान

खबर के मुताबिक मकान काफी पुराना था और इसमें एक परिवार किराए पर रहता था। आज तड़के करीब 3 बजे जैसे ही भरभराकर मकान गिरा तो केवल एख ही महिला बाहर निकल सकी जबकि तीन लोग मलबे में दब गए। गनीमत ये रही कि जो महिला बच पाई वो उस समय लघुशंका के लिए घर से बाहर निकली थी। 

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने महिला को छत से फेंका, फिर भी किस्मत....

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।