लाइव टीवी

मिथुन चक्रवर्ती से मिले संघ प्रमुख भागवत, क्या बंगाल चुनाव से पहले थामेंगे BJP का दामन?

Updated Feb 16, 2021 | 15:17 IST

पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने आज मुंबई में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की।

Loading ...
बंगाल में चुनावी माहौल के बीच मिथुन चक्रवर्ती से मिले भागवत
मुख्य बातें
  • मुंबई में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मिले संघ प्रमुख भागवत
  • भागवत की मिथुन से मुलाकातों के बाद कई तरह की अटकलें लगनी शुरू
  • मिथुन चक्रवर्ती ने सफाई देते हुए कहा कि उनसे मेरा आध्यात्मिक जुड़ाव है

मुंबई: पश्चिम बंगाल में चल रहे चुनावी माहौल के बीच मंगलवार सुबह को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानि आरएसएस के सर संघचालक मोहन भागवत प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। यह मुलाकात मुंबई स्थित मिथुन चक्रवर्ती के घर पर हुई। इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती ने भी नागपुर जाकर मोहन भागवत से मुलाकात की थी और इस दौरान उन्होंने संघ प्रमुख को अपने घर पर आने का न्यौता दिया था। बंगाल चुनाव से पहले हुई इस मुलाकात के बाद कई तरह की अटकलें भी लग रही हैं। कहा जा रहा है कि बीजेपी मिथुन को अपने पाले में लाकर चुनावी मैदान में भी उतारना चाहती है।

मिथुन ने दी सफाई
संघ प्रमुख के साथ मुलाकात को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक हमारा एक आध्यात्मिक रिश्ता है जिसकी वजह से यह मुलाकात हुई। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, 'मोहन भागवत जी मेरे घर पर आये इसका मतलब यह है कि वह मुझे और मेरे परिवार को बहुत प्यार करते हैं। इस मुलाकात के राजनीतिक मायने ना निकाले जाएं। राजनीति से इसका दूर-दूर तक कोई भी लेना ताल्लुक नहीं है।' 

टीएमसी के सांसद रह चुके हैं मिथुन
भले ही मिथुन इसे आध्यात्मिक मुलाकात बता रहे हों लेकिन अटकलों का बाजार गर्म हो चुका है। बंगाल से ताल्लुक रखने  वाले मिथुन चक्रवर्ती अक्टूबर 2019 में भी मिथुन ने नागपुर स्थिति संघ मुख्यालय जाकर भागवत से मुलाकात की थी। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा सांसद चुने गए थे लेकिन बाद में सदन में लगातार गैरहाजिर रहने के आरोप लगने के बाद उन्होंने खुद ही राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।