लाइव टीवी

सलमान खान के वकील को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- तुम्हारा भी वही हश्र होगा जो मूसे वाला का हुआ

Updated Jul 06, 2022 | 16:03 IST

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी भरे लेटर में लिखा कि तुम्हारा भी वही हश्र होगा जो मूसे वाला का हुआ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को धमकी

जोधपुर: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को जान से मारने की धमकी मिली। कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद पुलिस ने वकील की सुरक्षा बढ़ा दी है। इस मामले में जोधपुर में शिकायत की गई है। वकील हस्तीमल सारस्वत को कोर्ट में उनके रूम के बाहर धमकी भरा पत्र मिला। कथित पत्र के जरिये उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने कहा कि वकील की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। कथित तौर पर धमकी भरे पत्र में लिखा था, "तुम्हारा भी वही हश्र होगा जो मूसे वाला का हुआ"।

कथित पत्र में आगे कहा गया है कि हम किसी को नहीं बख्शेंगे। यहां तक कि तुम्हारे परिवार के सदस्यों को भी नहीं। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि पत्र में 'एल.बी' और 'जी.बी' प्रारंभिक अक्षर थे जो गैंगस्टर्स वाई लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार का जिक्र करते थे। वकील हस्तीमल सारस्वत जोधपुर हाई कोर्ट में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के हिरण शिकार मामले को देख कर रहे हैं।

सलमान खान को भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने की थी साजिश, गोली चलाने ही वाला था शूटर लेकिन...

कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कथित तौर पर पिछले महीने एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। बराड़ पर आरोप है कि लॉरेंस बिश्नोई का साथी है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में हत्या कर दी गई थी।

EXCLUSIVE: सलमान खान की हत्या की साजिश पर बड़ा खुलासा, गोली चलने ही वाली थी, शूटर्स का प्लान हो गया फेल

पिछले महीने, मूसे वाला हत्याकांड के एक संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर सलमान खान को मारने के लिए मॉडिफाइड हॉकी में हथियार छिपाकर एक शार्पशूटर भेजा था। कथित तौर पर शार्पशूटर को अभिनेता के आवास पर लगाया गया था जिसने उनकी हत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन सलमान के घर के बाहर पुलिस की आवाजाही की वजह से अभिनेता बाल-बाल बच गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।