लाइव टीवी

कार्यक्रम में मास्क नहीं पहनने पर संजय राउत बोले, 'मैं प्रधानमंत्री को फॉलो करता हूं'

Updated Dec 30, 2021 | 17:51 IST

महाराष्ट्र के नासिक में कार्यक्रम के दौरान मास्क नहीं पहनने पर शिवसेना सांसद संयज राउत ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री का अनुसरण करता हूं और इसलिए, मैं मास्क नहीं पहनता। 

Loading ...
संजय राउत और पीएम मोदी

नासिक : शिवसेना सांसद संजय राउत गुरुवार को नासिक में एक कार्यक्रम में बिना मास्क के थे। उन्होंने दावा किया कि वह प्रधानमंत्री के 'उदाहरण' का अनुसरण कर रहे हैं। महाराष्ट्र के नासिक में कार्यक्रम के दौरान, कुछ पत्रकारों ने राज्यसभा सदस्य से पूछा कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना है, जो कि COVID-19 के फैलने से रोकने के लिए एक मानदंड है।

इस पर राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को मास्क पहनने के लिए कहते हैं, लेकिन वह खुद नहीं पहनते। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मास्क पहनते हैं, लेकिन मोदी देश के नेता हैं। मैं प्रधानमंत्री का अनुसरण करता हूं और इसलिए, मैं मास्क नहीं पहनता। इसलिए लोग भी मास्क नहीं पहनते हैं। वहीं, शिवसेना सांसद ने यह भी कहा कि सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होते समय सभी को ध्यान रखना चाहिए।

राउत ने कहा कि फिलहाल निषेधाज्ञा लागू है, लेकिन मेरी इच्छा है कि दिन के समय इस तरह की कोई पाबंदी न हो क्योंकि इससे आर्थिक विकास रुक जाएगा। एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले, उनके पति सदानंद सुले, एनसीपी विधायक प्राजकत तानपुरे, महाराष्ट्र की स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसलिए सभी को सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेते समय ध्यान रखना चाहिए।

ये भी पढ़ें- शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ FIR दर्ज, आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का है आरोप

ये भी पढ़ें- बीजेपी विभाजनकारी है इसका अहसास दो साल पहले हुआ, संजय राउत के बयान के मायने

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।