लाइव टीवी

Yasin Malik की सजा के बाद दिल्ली में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट जारी, कश्मीर में जवानों की छुट्टियां भी रद्द

Updated May 26, 2022 | 07:11 IST

Security Alert for Delhi: दिल्ली की एक अदालत द्वारा यासीन मलिक को टेरर फंडिंग मामले में उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
खुफिया विभाग के अलर्ट के बाद दिल्ली में कड़ी सुरक्षा
मुख्य बातें
  • खुफिया विभाग के अलर्ट के बाद दिल्ली में कड़ी सुरक्षा
  • यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद मिले खुफिया इनपुट्स
  • आतंकी दिल्ली एनसीआर में बना रहे हैं हमला करने की योजना

Security Alert for Delhi: : आतंकी यासीन की सजा के ऐलान के बाद अलर्ट जारी किया है। आतंकी यासीन मलिक को NIA कोर्ट ने 2 मामलों में उम्रकैद की सजा सुनाई है। यासीन को सजा मिलने के बाद दिल्ली-NCR में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। खुफिया एजेंसी के अलर्ट के बाद दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। कश्मीर में भी जवानों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं।  इतना ही नहीं सजा के विरोध में सीमा पार से आतंकी संगठन और यासीन के समर्थक हमला कर सकते हैं।

मिला खुफिया अलर्ट

खुफिया विभाग की तरफ से 6 से 7 संवेदनशील अलर्ट जारी किए गए हैं। बिना नंबर प्लेट या संदिग्ध नंबर प्लेट वाले दो पहिया गाड़ी से हमले की आशंका है। इंटेलिजेंस यूनिट आतंकी हमलों की आशंका जता रही है क्योंकि मलिक दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। मलिक के समर्थक आतंकी उसको दोषी करार दिए जाने के विरोध में दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र को निशाना बना सकते हैं। इनपुट्स के अनुसार, मलिक के समर्थकों और कई आतंकवादी संगठनों ने उसकी सजा के बाद दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में हमलों की योजना बनाई है।

Sawal Public Ka : यासीन मलिक ने गुनाह कबूला है, क्या ये आतंकवाद के खिलाफ एक्शन का नतीजा है?

मिली है ये सजा

सुरक्षा बलों और पुलिस अधिकारियों को तत्काल आतंकवाद विरोधी कदम उठाने को कहा गया है।  कोर्ट ने यासीन को 10 मामलों में सजा सुनाई है जिसमें से टेरर फंडिंग के 2 मामलों में उम्रकैद। 5 मामलों में 10 साल जेल और 3 मामलों में 5 साल की सजा है। हालांकि यासीन जितनी सजा पहले काट चुका है वो उसकी कुल सजा में से कम हो जाएगी।

मुसलमानों को कौन सबसे ज्यादा परेशान कर सकता है, मुख्यमंत्रियों में प्रतिस्पर्धा चल रही है: महबूबा मुफ्ती

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।