लाइव टीवी

Delhi violence : दिल्ली हिंसा पर संजय राउत का बयान, बोले-इस वजह से बनाया जा रहा ऐसा माहौल

Updated Apr 19, 2022 | 12:21 IST

शिवसेना नेता संजय राउत ने दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा पर बयान दिया है। राउत ने मंगलवार को कहा कि देश के दो बड़े शहरों में जिस तरह से दंगों का माहौल बनाया जा रहा है, वह दुखद है। दिल्ली में नगर निगम चुनाव होने हैं, इसलिए यहां ऐसे हालात बनाए जा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्ली हिंसा पर संजय राउत का बयान।

Sanjay Raut : शिवसेना नेता संजय राउत ने दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा पर बयान दिया है। राउत ने मंगलवार को कहा कि देश के दो बड़े शहरों में जिस तरह से दंगों का माहौल बनाया जा रहा है, वह दुखद है। दिल्ली में नगर निगम चुनाव होने हैं, इसलिए यहां ऐसे हालात बनाए जा रहे हैं। मुंबई में भी बीएमसी के चुनाव होने हैं।  बता दें कि इससे पहले राउत ने अपने मुखपत्र सामना में रामनवमी और उसके बाद हुई हिंसा के लिए केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा किया। शिवसेना नेता ने कहा कि रामनवमी के दिन दस राज्यों में दंगे हुए। ये दृश्य अच्छे नहीं हैं।

क्या यह अखंड हिंदू राष्ट्र की शुरुआत है?
उन्होंने कहा कि इससे पहले रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान सिर्फ धर्म एवं संस्कृति का ही प्रदर्शन किया जाता था। अब ऐसी शोभायात्राओं में तलवारें नचाई जाती हैं। धार्मिक विद्वेष फैलाने की कोशिश हो रही है। सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा है कि 15 वर्षों में अखंड हिंदू राष्ट्र बनेगा। क्या यह इसकी शुरुआत है?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।