लाइव टीवी

शिवसेना सांसद संजय राउत नाथूराम गोडसे पर बोले- अगर असली हिन्दुत्ववादी होता तो जिन्ना को गोली मारता

Updated Jan 30, 2022 | 13:28 IST

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि अगर नाथूराम गोडसे सच्चे हिंदू समर्थक होते तो महात्मा गांधी की जगह मोहम्मद अली जिन्ना को गोली मारता। 

Loading ...
शिवसेना सांसद संजय राउत का राहुल गांधी पर निशाना

नई दिल्ली: आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि है इस मौके पर राहुल गांधी ने महात्मा गांधी को याद करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'एक हिंदुत्ववादी ने गांधी जी को गोली मारी थी, सब हिंदुत्ववादियों को लगता है कि गांधी जी नहीं रहे जहां सत्य है, वहां आज भी बापू ज़िंदा हैं! इसकी प्रतिक्रिया में शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी ट्वीट कर अपनी बात कही है।

राहुल ने ट्विटर पर लिखा था कि एक हिंदुत्ववादी ने गांधी जी को गोली मारी थी बता दें कि आज महात्मा गांधी की 74वीं पुण्य तिथि है, आज ही के दिन यानी 30 जनवरी 1948 को नाथूराम गोडसे ने गांधी को गोली मार कर हत्या कर दी थी।

संजय राउत ने राहुल के बयान पर सहमति नहीं जताई, उन्होंने कहा, 'अगर कोई असली हिंदुत्ववादी होता तो वो जिन्ना को गोली मारता, गांधी को गोली क्यों मारता...

जिस नाथूराम गोडसे ने हमसे हमारे बापू छीने, उस हत्यारे के बारे में जानें सबकुछ

संजय राउत ने कहा कि मोहम्मद अली जिन्ना ने पाकिस्तान की मांग की थी। अगर आपमें साहस और मर्दानगी होती तो जिन्ना को पाकिस्तान मांगने और देश को बांटने के आरोप में गोली मार दी जाती तो यह देशभक्ति का काम होता। गांधीजी एक फकीर थे,एक निहत्थे आदमी को गोली मारना सही बात नहीं थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।