लाइव टीवी

Sanjay Raut Big Statement: शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा दावा-'बीजेपी के साढ़े तीन नेता जल्द जाएंगे जेल'

Updated Feb 14, 2022 | 18:07 IST

Shiv Sena MP Sanjay Raut's big claim: शिव सेना सांसद संजय राउत का गुस्सा फूटा है और उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि- 'बहुत कर लिया बर्दाश्त, अब बीजेपी के साढ़े तीन नेता जाएंगे जेल'

Loading ...
संजय राउत का दावा-'बीजेपी के साढ़े तीन नेता जल्द जाएंगे जेल'

Sanjay Raut on BJP Leader: कभी बीजेपी के सहयोगी दल रहे शिवसेना (Shiv Sena) के अब भारतीय जनता पार्टी से कैसे रिश्ते हैं ये जगजाहिर हैं और गाहे बगाहे दोनों के बीच तल्खियां आम बात है और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चलता रहता है, इसी क्रम में शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) का बीजेपी (BJP) को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

संजय राउत ने अपने दावे में कहा कि अगले कुछ दिनों में बीजेपी के तीन बड़े नेता और कुछ छोटे नेता जेल में होंगे, साथ ही उन्होंने भड़कते हुए कहा कि हमने बहुत बर्दाश्त कर लिया है।

सोमवार को शिवसेना सांसद संजय राउत BJP पर बेहद नाराज नजर आये, मीडिया से बातचीत करते हुए राउत ने कहा कि 'अब तक बहुत बर्दाश्त किया, अब बर्बाद करेंगे, हम पर लगाए गए झूठे आरोपों का हम जवाब देंगे। हमाम में सब नंगे हैं, आप दूध के धुले नहीं हैं।'

साथ ही संजय राउत ने बताया कि मंगलवार को शिवसेना भवन में 4 बजे पार्टी एक कॉन्फ्रेंस करने जा रही है जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेताओं के साथ-साथ विधायक और सांसद भी मौजूद रहेंगे।

शिवसेना सांसद संजय राउत नाथूराम गोडसे पर बोले- अगर असली हिन्दुत्ववादी होता तो जिन्ना को गोली मारता

संजय राउत ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों की धमकियों से हम डरने वाले नहीं हैं। जो लोग हमको धमकियां दे रहे हैं कि अनिल देशमुख के बगल वाली जेल में डाला जाएगा। उन्हें मैं बताना चाहता हूं कि उसी बैरक में बीजेपी के लोगों को डालने की तैयारी हो चुकी है। गौरतलब है कि शिव सेना संजय राउत और उनके करीबी बीते काफी समय से ईडी (ED) के रडार पर हैं और हाल ही में संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किया गया था उन्होंने कहा कि यदि कोई भी एजेंसी अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करेगी तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।