लाइव टीवी

सपा के साथ जाने के सवाल पर राजभर बोले-कभी-कभी जानकर भी लोग जहर खाते हैं

Updated Jul 25, 2022 | 12:42 IST

Om Prakash Rajbhar news: जौनपुर में मीडिया के साथ बातचीत में राजभर ने कहा, 'अखिलेश यादव यदि कहते हैं कि यह मेरी गलती है तो मैं मान लेता हूं लेकिन शिवपाल सिंह यादव तो उनके चाचा हैं। वह अपने चाचा को क्यों नहीं संभाल पाए। अखिलेश अपने परिवार की अपर्णा यादव को भी नहीं संभाल पाए तो वह मुझे क्या संभाल पाएंगे।'

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
राजभर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला।

Om Prakash Rajbhar : सुहेल भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं। सियासी जानकारों की मानें तो बीते दिनों में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ नजदीकियां इस दूराव का कारण बनी हैं। खुद राजभर अपने बयानों से संकेत देते आए थे कि गठबंधन में सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। अब राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर ताजा हमला किया है। राजभर ने सोमवार को मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि अखिलेश यादव खुद अपना परिवार नहीं संभाल पाए तो वह उन्हें क्या संभालेंगे? सुभासपा प्रमुख ने पूछा कि शिवपाल सिंह तो उनके अपने खास चाचा हैं उन्हें वह क्यों संभाल नहीं पाए? 

'अपने परिवार को नहीं संभाल पाए तो मुझे क्या संभालेंगे?'
जौनपुर में मीडिया के साथ बातचीत में राजभर ने कहा, 'अखिलेश यादव यदि कहते हैं कि यह मेरी गलती है तो मैं मान लेता हूं लेकिन शिवपाल सिंह यादव तो उनके चाचा हैं। वह अपने चाचा को क्यों नहीं संभाल पाए। अखिलेश अपने परिवार की अपर्णा यादव को भी नहीं संभाल पाए तो वह मुझे क्या संभाल पाएंगे।' एक पत्रकार के सवाल पर कि यह सब जानते हुए भी वह सपा के साथ गए तो राजभर ने हंसते हुए कहा, 'अरे, तो जानकर कभी लोग जहर नहीं खाते हैं क्या?'

सपा ने राजभर और शिवपाल को लिखी चिट्ठी
गत शनिवार को सपा ने राजभर और शिवपाल दोनों को सियासी तलाक दे दिया। सपा की तरफ से दोनों नेताओं को एक चिट्ठी लिखी गई। इस चिट्ठी में कहा गया कि दोनों अपने राजनीतिक फैसलों के लिए स्वतंत्र हैं। सियासी गलियारे में चर्चा है कि राजभर और शिवपाल दोनों भाजपा के साथ जा सकते हैं। बीते विधानसभा चुनाव में राजभर ने सपा के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा। विधानसभा चुनाव के बाद और लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में दोनों दलों के बीच दूरियां देखने को मिलीं। राजभर ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाया कि वह एसी कमरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। 

लगे कहीं ज्यादा मिलेगा सम्मान, तो वहां जाने को आप आजाद- शिवपाल से बोली SP, राजभर को भी दिया कड़ा पैगाम

अखिलेस एसी में रहने के आदी-राजभर
गत मई में राजभर ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा मुखिया को एयर कंडीशन कमरे में रहने की आदत लग चुकी है। वह घर से बाहर नहीं निकल रहे। मीडिया से बातचीत में राजभर ने कहा कि अखिलेश को घर से बाहर निकलना चाहिए और कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से मिलना चाहिए। सुभासपा नेता ने कहा कि अखिलेश अगर खुद से बाहर नहीं निकलेंगे तो वह उन्हें घर से बाहर निकालेंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।