लाइव टीवी

ड्रोन हमले के बाद आतंकियों की नापाक हरकत, पुलवामा में SPO, पत्नी और बेटी की गोली मारकर की हत्या

Updated Jun 28, 2021 | 06:36 IST

Jammu Kashmir News:जम्मू कश्मीर के हरिपरिगाम अवंतीपोरा में आतंकियों ने एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर उन्हें, उनकी पत्नी तथा बेटी को गोली मारकर हत्या कर दी।

Loading ...
पुलवामा:आतंकियों ने SPO, पत्नी व बेटी की गोली मारकर की हत्या
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने फिर की नापाक करतूत
  • विशेष पुलिस अधिकारी और उनकी पत्नी तथा बेटी की गोली मारकर हत्या
  • रविवार को ही ड्रोन के जरिए जम्मू के एयरपोर्ट को बनाया था निशाना

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने नापाक हरकत को अंजाम दिया है। इस बार आतंकियों ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO)और उसके परिवार को निशाना बनाया है। आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के हरिपरिगाम गांव में एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस दौरान फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

तलाशी अभियान जारी
कश्मीर जोन पुलिस ने इस हमले के बाद बयान जारी करते हुए कहा, 'अवंतीपोरा के हरिपरिगाम के एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस आतंकी घटना में उन्हें, उनकी पत्नी और बेटी को गंभीर चोटें आई हैं। अहमद ने गंभीर अवस्था में ही दम तोड़ दिया जबकि उनकी पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी अभियान जारी है।' 

पहली बार किया था ड्रोन हमला
आपको बता दें कि एसपीओ के परिवार को निशाना बनाने से पहले आतंकियों द्वारा जम्मू के एयरफोर्स स्टेशन को ड्रोन द्वारा निशाना बनाया गया था। पाकिस्तानी आतंकवादियों ने महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने के लिए पहली बार ड्रोन का इस्तेमाल किया है। पहला विस्फोट रविवार तड़के एक बजकर 40 मिनट के आसपास हुआ जबकि दूसरा उसके छह मिनट बाद हुआ। इस बम विस्फोट में दो वायुसेना कर्मी घायल हो गए।

विस्फोटकों के साथ आतंकी गिरफ्तार

 पहले धमाके में शहर के बाहरी सतवारी इलाके में भारतीय वायुसेना द्वारा संचालित हवाई अड्डे के उच्च सुरक्षा वाले तकनीकी क्षेत्र में एक मंजिला इमारत की छत को नुकसान हुआ और उसमें सुराख हो गया वहीं दूसरा विस्फोट छह मिनट बाद जमीन पर हुआ। इस हमले के बाद राजमार्गों समेत जम्मू क्षेत्र की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है और राजमार्गों पर विशेष चौकियां लगाकर शहर के प्रवेश और निकास मार्गों पर वाहनों की तलाशी की जा रही है। इसी बीच उस समय एक बड़ा हमला तब टल गया जब लश्कर-ए- तैयबा के आतंकी को करीब छह किलोग्राम वजन वाले विस्फोटक उपकरण के साथ गिरफ्तार किया गया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।