लाइव टीवी

असदुद्दीन ओवैसी को श्रीनगर पुलिस का जवाब, जामिया मस्जिद पूरी तरह खुली है, झूठे बयान देने से बचें

Updated Sep 20, 2022 | 23:40 IST

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर प्रशासन से श्रीनगर जामिया मस्जिद बंद होने को लेकर सवाल उठाए थे। उसके बाद श्रीनगर पुलिस ने जवाब देते हुए कहा कि कोविड के बाद सिर्फ तीन मौकों पर बंद किया गया था। उसके बाद से यह मस्जिद खुला हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी

श्रीनगर:  जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि एक गैर-कश्मीर आधारित राजनेता द्वारा अफवाह उड़ाई गई कि जामिया मस्जिद बंद है। यह स्पष्ट किया जाता है कि जामिया पूरी तरह से खुली है। कोविड के बाद कुल मिलाकर केवल तीन मौकों पर इसे अस्थायी रूप से बंद किया गया था, यह आतंकवादी हमले या कानून और व्यवस्था की स्थिति को लेकर बंद किया गया था। जामिया मस्जिद को तब बंद किया गया था जब जामिया इंतेजामिया के अधिकारी आश्वासन देने और मस्जिद के अंदर होने की जिम्मेदारी लेने में विफल रहे। रिलीज में कहा गया कि गैर-कश्मीरी व्यक्ति जो वास्तविकता से बहुत दूर हैं उन्हें जिम्मेदारी से व्यवहार करना चाहिए और सनसनीखेज होने के लिए झूठे बयान देने से बचना चाहिए।

श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि जामिया पूरी तरह से खुला है, केवल 3 मौकों पर कोविड के बाद इसे आतंकवादी हमले या कानून और व्यवस्था की स्थिति के इनपुट मिलने के कारण शुक्रवार दोपहर की प्रार्थना के लिए अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था। यह जामिया के अधिकारियों द्वारा अंदर की घटनाओं की जिम्मेदारी लेने में विफल होने के बाद था। दूर रहना अज्ञानता का बहाना नहीं है।

गौर हो कि एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कहा था कि जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल श्रीमान मनोज सिन्हा_आपने शोपियां और पुलवामा में सिनेमा हॉल खोले गए हैं, लेकिन श्रीनगर जामिया मस्जिद हर शुक्रवार को बंद क्यों है, कम से कम दोपहर के मैटिनी शो के दौरान इसे बंद न करें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।