लाइव टीवी

Delhi NCR में आंधी तूफान और बारिश से उखड़े पेड़, खराब मौसम हवाई यात्रियों के लिए बना आफत

Updated May 23, 2022 | 09:57 IST

Delhi Weather Update: दिल्ली-NCR में आज मौसम ने अचानक करवट बदला सुबह की शुरूआत तेज आधी के साथ हुई..तेज हवाओं और आंधी के साथ बारिश भी हुई।

Loading ...
मुख्य बातें
  • दिल्ली में झमाझम बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा, लोगों को मिली गर्मी से राहत
  • दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद में आंधी तूफान, कई इलाकों में उखड़े पेड़
  • आंधी तूफान के बाद.कई इलाकों में उखड़े पेड़

Weather Forecast Today: मौसम विभाग की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार सोमवार को दिन भर छाए रहेंगे बादल और 50 से 60 किमी प्रति घंटे की तेज झोंकेदार हवा के साथ हल्की बारिश होने के आसार हैं। मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही मौसम रहेगा। बारिश की बूंदों ने दिल्ली वालों को गर्मी से को राहत दे दी लेकिन सुबह से हो रही बारिश ने नई परेशानी खड़ी कर दी है बारिश की वजह से कई जगह पेड़ टूट गए हैं और कई गाड़ियों को नुकसान हुआ है सड़कों पर बारिश का पानी भरने से दिल्ली-NCR में जगह-जगह जाम लग गया है। ITO, रिंग रोड, मिंटो रोड,  ISBT, आश्रम में सड़कों पर पानी भरने से जाम लग गया है।  गुरुग्राम-गाजियाबाद में भी कई जगह जाम के हालात हैं। मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

कई जगहों पर पेड़ गिरे

 दिल्ली के कई इलाको में आंधी का कहर भी देखने को मिला..दिल्ली के धौला कुआं में तेज आधी के चलते पेड़ गिर गए.. सड़क पर पेड़ गिरने की तस्वीरें भी सामने आई है। तेज आंधी और बारिश का असर नोएडा और गाजियाबाद में भी देखने को मिला यहां भी तेज हवाओं को साथ बारिश हुई। दिल्ली-NCR ही नहीं आंधी और बारिश का असर मेरठ में भी देखने को मिला..यहां सुबह का उजाला होते ही तेज आंधी चलने लगी। बारिश तेज हुई। मौसम के करवट बदलने से दिल्ली और NCR वासियों को थोड़ी गर्मी से राहत मिली है।

फ्लाइट्स पर भी असर

बारिश की वजह से जहां तापमान में गिरावट दर्ज की गई है वहीं मौसम भी सुहाना हुआ है। दिल्ली में तेज आंधी-बारिश से कई उड़ानों पर असर पड़ा है और कई उड़ानों को जयपुर डायवर्ट किया गया है। इसके अलावा दिल्ली से उड़ान भरने वाली कई फ्लाइट्स लेट हैं। मौसम की वजह से सैकड़ों यात्री फंसे हुए हैं, दिल्ली से तड़के जाने वाली सभी उड़ानों के समय में बदलाव किया जा रहा है क्योंकि मौसम विमान सेवाएं संचालित करने के अनुकूल नहीं है।

Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में तेज आंधी तूफान के साथ शुरू हुई बारिश, कई जगहों पर पेड़ उखड़े

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।