लाइव टीवी

SSR Death Case : वकील का दावा-आदित्य ठाकरे से कभी नहीं मिली रिया चक्रवर्ती

Updated Aug 18, 2020 | 15:03 IST

Sushant Singh Rajput death case: रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील के जरिए बयान जारी किया है। रिया का कहना है कि वह शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से कभी नहीं मिली और न ही कभी उनसे बात की है।

Loading ...
वकील का दावा-आदित्य ठाकरे से कभी नहीं मिली रिया चक्रवर्ती। -फाइल फोटो
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती ने वकील के जरिए अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया
  • रिया ने कहा-वह कभी आदित्य ठाकरे से नहीं मिली और न ही उनसे कभी बात की
  • वकील का दावा-सुशांत की बहन प्रियंका ने रिया के साथ एक बार बदसलूकी की

नई दिल्ली : सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील के जरिए बयान जारी किया है। वकील सतीश मानशिंदे ने मंगलवार को कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच पर उनके मुवक्किल को कोई आपत्ति नहीं है। मानशिंदे ने यह भी कहा कि रिया का आदित्य ठाकरे के साथ कोई संबंध नहीं है। रिया के मुताबिक वह आज तक शिवसेना नेता से नहीं मिली है और न ही उन्होंने कभी टेलीफोन या किसी तरीके से उनसे बात की है। हालांकि, रिया को इतना जरूर पता है कि आदित्य ठाकरे शिवसेना के नेता हैं। 

रिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया
अपने खिलाफ पटना पुलिस में दर्ज बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रिया ने कहा, 'ये पुरी तरह से बेतुकी चीजें हैं। घटना के 40 दिनों के बाद सोच समझकर आरोप लगाए गए हैं।' रिया का दावा है कि इस मामले में बिहार सरकार की कोई भूमिका नहीं है। वकील का कहना है, 'रिया का हमेशा मानना है कि इस मामले की सच्चाई सामने आए। रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दी गई अपनी अर्जी में भी कहा है कि उसने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए गृह मंत्री अमित शाह से अनुरोध किया है। रिया ने अपने खिलाफ गैर-कानूनी केस एवं बिहार पुलिस की जांच का विरोध किया है। बिहार सरकार की तरफ से इस केस को सीबीआई के पास स्थानांतरित करना भी कानूनी नहीं है।' 

'सुशांत सिंह के कहने पर फ्लैट छोड़ा'
वकील के मुताबिक रिया ने कहा, 'मामले में बिहार सरकार की कार्रवाई से संघीय ढांचे की नीव खतरे में पड़ गई है।' अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए रिया ने अपने वकील के जरिए कहा, 'सुशांत के कहने पर वह गत आठ जून को फ्लैट छोड़ दी क्योंकि अभिनेता चाहते थे कि उनके परिवार के लोग मुंबई आएं और उनके साथ वक्त बिताएं। रिया अपने परिवार से मिलना चाहती थी लेकिन वह सुशांत को घर पर छोड़ने को लेकर सहज नहीं थी। लेकिन सुशांत ने अपनी बहन मीठू के आने से पहले रिया को घर छोड़कर जाने के लिए कहा। इसके बाद इच्छा न होते हुए भी रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया। हालांकि, रिया ने घर छोड़ते समय सुशांत से कहा कि जरूरत पड़ने पर या जब कभी भी वह चाहे तो उससे या उसके भाई से बात कर सकता है।'

'सुशांत की बहन ने बदसलूकी की'
वकील के रिया ने सुशांत को अप्रैल 2019 से डेट करना शुरू किया और दोनों दिसंबर 2019 से एक साथ रहने लगे। वकील ने आगे आरोप लगाया कि सुशांत की बहन प्रियंका ने अप्रैल 2019 में रिया के साथ बदसलूकी की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।