लाइव टीवी

SSR Death Case: अकाउंटेंट का खुलासा, रिया और श्रुति मोदी ही देख रहे थे सुशांत के पैसों की लेन-देन 

Updated Aug 18, 2020 | 13:56 IST

Sushant Singh Rajput accountant Rajat Mewati: रजत मेवाती ने बताया कि श्रुति मोदी ने उन्हें सुशांत के यहां से नौकरी से निकाला। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि सुशांत सिंह डिप्रेशन में थे या नहीं।'   

Loading ...
मुख्य बातें
  • जनवरी 2020 के पहले सप्ताह तक सुशांत सिंह के अकाउंटेंट थे रजत मेवाती
  • मेवाती ने बताया कि रिया और श्रुति मोदी के आने के बाद पारदर्शिता खत्म हो गई
  • सुशांत सिंह की मौत केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहा है प्रवर्तन निदेशालय

नई दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करीबी सहयोगी एवं उनके अकाउंटेंट रजत मेवाती ने सनसनीखेज दावे किए हैं। टाइम्स नाउ से खास बातचीत में रजत ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी सुशांत सिंह के वित्तीय लेन-देन को पूरी तरह से अपने नियंत्रण में ले लिया था। मेवाती ने कहा कि रिया और श्रुति मोदी के आने के बाद से पैसे के भुगतान की चीजें उनके पास आना धीरे-धीरे बंद हो गईं। उन्होंने बताया, 'सुशांत का अकाउंटेंट होने के नाते मैं चीजों को बहुत पारदर्शी ढंग से रखता था लेकिन बाद में लेन-देन में पारदर्शिता बिल्कुल बंद हो गई। 

रिया ने सुशांत सिहं के भरोसेमंद लोगों को निकाला
मेवाती ने बताया कि रिया ने आने के बाद जो भरोसेमंद लोग थे उन्हें टीम से निकाल दिया गया और इनकी जगह रिया ने अपने लोगों को काम पर रखा। रिया ने ही श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी को सुशांत के यहां नौकरी दी। उन्होंने कहा, 'पैसे का ट्रांसफर मेरे हाथ में नहीं रह गया था। मैं चीजों को बहुत पारदर्शी रखता था। मेरा सुशांत सिंह के साथ बहुत अच्छे रिश्ते थे लेकिन रिया चक्रवती और श्रुति मोदी के आने के बाद चीजें बदलने लगीं। अगस्त 2019 के बाद पैसे का लेन-देन रिया और श्रुति देखने लगे। पैसों की डीलिंग यही दोनों करते थे। अक्टूबर में सर यूरोप गए थे और उसके बाद जब वापस आए तो पैसे की लेन-देन की सारी चीजें एक तरह से रिया और श्रुति के पास ही चली गईं। मेवाती ने बताया कि श्रुति मोदी ने उन्हें सुशांत के यहां से नौकरी से निकाला। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि सुशांत सिंह डिप्रेशन में थे या नहीं।'   

रजत का बयान दर्ज कर चुका है ईडी
सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने मेवाती से पूछताछ की है और उनके बयान दर्ज किए हैं। रजत जनवरी 2020 के पहले सप्ताह तक सुशांत सिंह के साथ रहे। उन्होंने बताया कि श्रुति मोदी ने उन्हें काम से निकाल दिया। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह के पिता केके सिंह से दिल्ली में चार घंटे की पूछताछ की है। सुशांत के परिवार का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने 15 करोड़ रुपए सुशांत के खाते से निकाले हैं। ईडी रिया चक्रवर्ती उसके भाई और श्रुति मोदी से पूछताछ कर चुका है। एजेंसी के समक्ष सुशांत का अकाउंटेंट रीतेश शाह पेश होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।