लाइव टीवी

'सारे मोदी चोर हैं' मामले में सुशील मोदी ने कोर्ट में दी गवाही, बोले- राहुल गांधी को दंडित किया जाना चाहिए

Updated Aug 26, 2022 | 16:58 IST

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि मामले पर बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राहुल गांधी जैसे लोगों को दंडित किया जाना चाहिए ताकि फिर कभी कोई भी इस तरह से ईमानदार लोगों को बदनाम न कर सके।  सुशील मोदी के अनुसार राहुल गांधी ने सारे मोदी को चोर रहा है।

Loading ...
बीजेपी के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी
मुख्य बातें
  • सुशील मोदी के मुताबिक राहुल गांधी ने 2019 में भाषण के दौरान कहा था- ‘सारे मोदी चोर हैं’
  • मैंने पटना में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।
  • उन्होंने कहा कि एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई और मैंने गवाही दी।

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी के बयान ‘सारे मोदी चोर हैं’ को लेकर किए गए मानहानि के मुकदमे में शुक्रवार को पटना सिविल कोर्ट में गवाही दी। उसके बाद मीडिया से बात करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि वह इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि उन्होंने "सारे मोदी चोर हैं" नहीं कहा था। यह विचाराधीन है लेकिन हमें लगता है कि यह मानहानि का मामला है और राहुल गांधी जैसे लोगों को दंडित किया जाना चाहिए ताकि कोई भी इस तरह से ईमानदार और अच्छे लोगों को बदनाम न कर सके। सुशील मोदी कहा कि राहुल गांधी ने 2019 में भाषण के दौरान कहा था कि ‘सारे मोदी चोर हैं’। इसी को लेकर मैंने पटना में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।

उन्होंने कहा कि 13 अप्रैल 2019 को कर्नाटक के कोलार में भाषण करते हुए उन्होंने नरेंद्र मोदी जी को चोर कहा था। ये भी कहा था कि सारे मोदी चोर हैं। इस भाषण को सुनकर बहुत अपमानित हुआ। मर्माहत महसूस कर रहा था। फिर पटना में एक मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। उसी सिलसिले में आज एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई। उसमें मेरी गवाही थी। कोलार के भाषण में उन्होंने सारे मोदी को चोर कहा। उन्होंने नरेंद्र मोदी की तुलना नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चौकसी जैसे लोगों से करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी चोर है और सारे मोदी चोर हैं। इससे हम सब लोग काफी दुखी थे। उसमें हमने सीजीएम कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था इससे राहुल गांधी को पटना आना पड़ा था। उनको बेल लेनी पड़ी थी। आज मेरी गवाही हुई है। 16 सितंबर को दूसरे दौर की गवाही होगी। हमारे पास इसका पुख्ता सबूत है। इस मामले में राहुल गांधी को अवश्य सजा होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।