लाइव टीवी

जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर आर्मी कैंप के समीप मिला संदिग्ध बैग, IED होने का संदेह

Updated Jul 16, 2021 | 12:14 IST

जम्मू में संदिग्ध ड्रोन देखे जाने के कुछ घंटे बाद जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर आर्मी कैंप के पास एक संदिग्ध बैग मिला है। सुरक्षाबलों को संदेह है कि इस बैग में आईईडी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर आर्मी कैंप के समीप मिला संदिग्ध बैग।
मुख्य बातें
  • जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर सेना के कैंप के पास एक संदिग्ध बैग मिला है
  • इस बैग में आईईडी होने का संदेह है, राजमार्ग पर यातायात रोका गया
  • जम्मू क्षेत्र में चार संदिग्ध ड्रोन देखे जाने के बाद बैग मिलने की घटना हुई है

श्रीनगर : जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर भीमबेड़ गली इलाके में सेना के कैंप के पास एक संदिग्ध बैग मिलने के बाद राजमार्ग पर यातायात को रोक दिया गया। संदिग्ध बैग दिखने के बाद इलाके में सुरक्षा अलर्ट जारी कर दिया गया है। बैग में आईईडी होने का संदेह जताया गया है। एक अधिकारी ने कहा, 'सेना बैग में मौजूद सामग्री की जांच करने में जुटी है। वह एसओपी का पालन करते हुए अपना काम कर रही है।' 

चार ड्रोन दिखने के बाद संदिग्ध बैग मिला
सांबा और जम्मू के अलग-अलग स्थानों पर चार संदिग्ध ड्रोन देखे जाने के कुछ घंटे बाद यह संदिग्ध बैग मिला है। बुधवार और गुरुवार की रात जम्मू में एक ड्रोन दिखा था। गत 27 जून को जम्मू स्थित वायुसेना के एयरबेस पर दो ड्रोन से हमले हुए। ये ड्रोन अपने साथ विस्फोटक लेकर आए थे। इनमें से एक ड्रोन में लगा विस्फोटक टेक्निकल एरिया में एक इमारत के ऊपर गिरा जबकि दूसरा ड्रोन का विस्फोटक खाली जगह पर गिरा। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) इस मामले की जांच कर रही है। 

ड्रोन के खरीदने-बेचने पर प्रतिबंध
पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में संदिग्ध ड्रोन उड़ते पाए गए हैं। जम्मू में एयरबेस पर हमले के बाद सुरक्षाबल अलर्ट हैं। श्रीनगर, कुपवाड़ा, राजौरी एवं बारामूला में ड्रोन को रखने, खरीदने, बेचेने या उसके किसी तरह के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इस बीच सेना ने भी आतंकियों के खिलाफ अपना अभियान तेज किया है। सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में आज लश्कर के दो आतंकवादी मारे गए।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।