लाइव टीवी

Amit Shah के हैदराबाद दौरे से पहले लगाए गए विवादित पोस्टर, लिखा- 'तड़ीपार कौन है?'

Updated Aug 21, 2022 | 11:12 IST

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तेलंगाना के दौरे के तहत हैदाराबाद पहुंच रहे हैं। उनके दौरे से पहले यहां विवादित पोस्टर लगाए गए हैं।

Loading ...
अमित शाह के हैदराबाद दौरे से पहले लगे यहां विवादित पोस्टर
मुख्य बातें
  • अमित शाह के हैदराबाद दौरे से पहले लगे यहां विवादित पोस्टर
  • विवादित पोस्टरों में लिखा गया- तड़ीपार कौन है
  • बीजेपी ने पोस्टर को लेकर टीआरएस पर साधा निशाना

हैदराबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आज के तेलंगाना दौरे से पहले, हैदराबाद में विवादित पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टर में लिखा है 'तड़ीपार कौन है।' माना जा रहा है कि यह पोस्टर टीआरएस कार्यकर्ताओं द्वारा बेगमपेट में लगाया गया है। भाजपा ने इसे लेकर टीआरस पर हमला बोला है और कहा कि ये पोस्टर टीआरएस ने लगाए हैं। इस बीच ट्विटर पर कई लोग इस हैशटैग के साथ अपने विचार और पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं।

भाजपा का पलटवार

भाजपा नेता के लक्ष्मण ने कहा, 'तेलांगना के अंदर लोग भ्रष्टाचार औऱ परिवारवाद से इतने तंग हैं कि वो बदलाव चाहते हैं और वो बड़ी उम्मीद से बीजेपी तथा मोदी जी की तरफ देख रहे हैं। जब हैदराबाद में बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक हुई तो टीआरएस ने करोड़ों रुपये खर्च कर अखबारों में पहले पन्ने का विज्ञापन बुक किया था। टीआरएस ऐसी पॉलिटिक्स करते हुए आ रही है। सिर्फ बीजेपी ही टीआरएस से निपट सकती है जिससे टीआरएस बौखलाई है और वो पोस्टर लगा रही है।'

Telangana: CM KCR ने बादल फटने की घटनाओं को अंतरराष्ट्रीय साजिश से जोड़ा, कही ये बात

शाह की जनसभा

दरअसल आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह लंगाना के नलगोंडा जिले के मुनुगोड़े क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगे जहां कांग्रेस विधायक के. राजगोपाल रेड्डी के इस्तीफे के बाद उपचुनाव होने वाले हैं। इससे एक दिन पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने शनिवार को मुनुगोड़े में एक जनसभा को संबोधित किया था।

Telangana: राज्य स्थापना दिवस के मौके पर BJP पर जमकर बरसे CM KCR, बोले- देश में चल रही है नफरत की राजनीति

पहले भी लगे थे पोस्टर

इससे पहले मुनुगोड़े विधानसभा क्षेत्र में केसीआर वाले पोस्टर लगाए गए थे। पोस्टर में लिखा था, 'अनब्रेकेबल तेलंगाना और केसीआर'। टीआरएस द्वारा बुलडोजर पर पोस्टर लगाना राष्ट्रीय स्तर पर के साथ-साथ तेलंगाना में भी भाजपा को टक्कर देने के गेमप्लान का अहम हिस्सा हैं। पिछले कुछ महीनों से टीआरएस लगातार भाजपा, खासकर केंद्र सरकार को निशाना बना रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।