लाइव टीवी

'तैमूर की अम्मी, शाहरूख की बेटी'..हिज़ाब विवाद को लेकर कच्छ बीजेपी महिला नेता रसिकबा केशरिया का हमला

Updated Feb 15, 2022 | 18:49 IST

BJP women leader on hijab row: देश में जारी हिजाब विवाद को लेकर नेता हमलावर हैं और उनके बयान इसे लेकर सामने आते जा रहे हैं।

Loading ...
देश में जारी हिजाब विवाद को लेकर नेता हमलावर हैं (प्रतीकात्मक फोटो)

Kutch BJP women leader Rasika Kesaria on hijab Row: कर्नाटक से शुरू हुए हिजाब विवाद पर विराम नहीं लग रहा है, इसे लेकर आरोप प्रत्यारोप और विरोधाभासी बयान सामने आ रहे हैं, इसी क्रम में गुजरात के कच्छ की एक बीजेपी महिला नेता (Kutch BJP women leader) रसिका केसरिया (Rasikba Keshariya) का बयान सामने आया है।

बीजेपी महिला नेता रसिकबा केशरिया ने देश में जारी हिजाब विवाद को लेकर कई सेलिब्रेटियों के उपर जोरदार हमला किया है इसे लेकर उनका एक बयान भी सामने आया है।

रसिकबा केशरिया ने कहा कि हिजाब सिर्फ लाचार महिला के लिए है, अगर दम हो तो तैमूर की अम्मी, शाहरूख की बेटी, जावेद अख्तर की बीबी को पहनाकर दिखाओ।

गौर हो कि कर्नाटक सरकार ने मंगलवार को जोर देते हुए कहा कि वह हिजाब विवाद पर उच्च न्यायालय के अंतरिम आदेश को लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है।राज्य सरकार ने विधानसभा में शून्यकाल के दौरान कांग्रेस विधायक एवं सदन में पार्टी के उप नेता यू.टी. खादर द्वारा हिजाब विवाद का मुद्दा उठाये जाने पर यह कहा। कांग्रेस सदस्य ने अदालत के आदेश को जमीनी स्तर पर लागू करने के दौरान भ्रम की स्थिति और इसकी व्याख्या को लेकर चिंता प्रकट की।

इंशा'अल्लाह एक दिन एक हिजाबी इस देश की प्रधानमंत्री बनेगी: ओवैसी

वहीं कर्नाटक सरकार ने फैसला किया कि हिजाब विवाद की वजह से बंद प्री-यूनिवर्सिटी कक्षाएं और डिग्री कॉलेज 16 फरवरी से दोबारा खोले जाएंगे।यह फैसला मुख्यमंत्री बसावराज बोम्मई की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया था।

अमित राजपूत की रिपोर्ट

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।