लाइव टीवी

Landslide: उत्तराखंड के चंपावत में जब होने लगा भूस्खलन, चंपावत टनकपुर नेशनल हाईवे हुआ बंद [VIDEO]

Updated Aug 23, 2021 | 20:52 IST

Uttarakhand landslide:उत्तराखंड में हाल ही में भूस्खलन की कई घटनाएं सामने आईं हैं वहीं ताजा घटनाक्रम में राज्य के चंपावत में स्वाला के पास सोमवार को भूस्खलन की बड़ी घटना सामने आई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
भूस्खलन की ये घटना चंपावत टनकपुर हाईवे पर सामने आई

नई दिल्ली: उत्तराखंड (Uttarakhand) के स्वाला (Swala) के पास सोमवार को भूस्खलन (Landslide)की घटना सामने आई,  बताया जा रहा है कि अचानक आए भूस्‍खलन के बाद अब चंपावत टनकपुर नेशनल हाईवे (Tanakpur-Champawat national highway) बंद हो गया है, इसका असर वहां के ट्रैफिक पर भी पड़ा है, डीएम ने बताया, 'मलबा साफ करने में कम से कम दो दिन लगेंगे, संबंधित अधिकारियों को ट्रैफिक को दूसरे रूट पर डायवर्ट करने का निर्देश दिया गया है।'

भूस्खलन की ये घटना चंपावत टनकपुर हाईवे पर सामने आई जब अचानक एक पहाड़ी का बड़ा हिस्सा दरक गया, इसके बाद मलबा और बड़े बोल्डरों के गिरने का असर ये रहा कि कि चंपावत टनकपुर नेशनल हाईवे ही जाम हो गया।

भूस्खलन के चलते खासी संख्या में यात्री रास्ते में फंस गए हैं गौर हो कि पिछले लगातार हो रही बारिश के चलते लगतार पहाड़ों से मलबा और पत्‍थरों के गिरने का‌ सिलसिला यहां पर लगातार जारी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।