लाइव टीवी

तेज प्रताप का दावा, नीतीश कुमार लालकिले पर फहराएंगे तिरंगा

Updated Aug 27, 2022 | 22:09 IST

वैसे तो जेडीयू के नेता कहते हैं कि नीतीश कुमार पीएम बनने के बारे में नहीं सोचते हैं। लेकिन उनके सहयोगी दल आरजेडी के नेता तेज प्रताप यादव जोकि नीतीश सरकार में मंत्री भी हैं उन्हें लगता है कि नीतीश कुमार लालकिले पर झंडा जरूर फहराएंगे।

Loading ...
तेज प्रताप यादव, पर्यावरण और वन मंत्री बिहार सरकार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही अब तक खुद प्रधानमंत्री पद की इच्छा को नकारते रहे हैं, लेकिन हाल के दिनों में उनकी पार्टी प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर लगातार बयानबाजी कर रही है।इस बीच, शनिवार को राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी कहा कि चाचा नीतीश कुमार दिल्ली के लाल किला पर झंडा फहराने का काम करेंगे।

लालकिले पर चाचा फहराएंगे तिरंगा
बिहार के राजगीर के दौरे पर पहुंचे तेज प्रताप ने यहां जू सफारी में थ्री डी, जानवरों के कार्टून के साथ-साथ बस से नेचर और जू सफारी के एक-एक स्थल का जायजा लिया।सफारी के भ्रमण के दौरान उन्होंने वन अधिकारियों को कई निर्देश दिये। इस दौरान मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए वन एवं पर्यावरण मंत्री ने कहा कि चाचा लाल किला पर झंडा अवश्य फहराएंगे।

चाचा को उस मुकाम पर पहुंचाना हमारा दायित्व
पत्रकारों ने जब उनसे नीतीश के प्रधानमंत्री बनने को लेकर सवाल किया तो मंत्री ने कहा कि चाचा नीतीश कुमार दिल्ली के लाल किला पर झंडा फहराने का काम करेंगे। हम भतीजा है, तो हमलोगों का दायित्व बनता है कि चाचा को उस मुकाम तक पहुंचाएं।तेज प्रताप ने कहा कि सफारी में जो भी कमियां हैं उन्हे भी जल्द दूर किया जाएगा।उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को मंत्री श्रवण कुमार ने भी नीतीश कुमार को लाल किले पर झंडा फहराने की घोषणा की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।