लाइव टीवी

Telangana Rape Case: बच्चियों से रेप करने वालों को गोरी मार देना चाहिए, मंत्री सी एम रेड्डी का बयान

Updated Sep 15, 2021 | 11:50 IST

तेलंगाना के गृहमंत्री सी एम रेड्डी का कहना है कि जो लोग बच्चियों के साथ बलात्कार करते हैं उनका एनकाउंटर कर देना चाहिए।

Loading ...
बलात्कारी को पकड़ कर गोली मार देंगे,तेलंगाना के मंत्री बोले
मुख्य बातें
  • बच्चियों से रेप करने वालों को गोली मार देना चाहिए- तेलंगाना के मंत्री सी एम रेड्डी का बयान
  • हैदराबाद के सैदाबाद में बच्ची के साथ रेप का केस आया था सामने
  • आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, 10 लाख का इनाम

तेलंगाना सरकार में मंत्री सी एम रेड्डी ने कहा कि जो लोग बच्चियों के साथ रेप औ हत्या के आरोपी हो उनका  एनकाउंटर किया जाना चाहिए। लेकिन इसके साथ ही कहा कि आरोपी को पकड़कर गोली मार देंगे। बता दें कि हैदराबाद के सैदाबाद इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या किए जाने का मामला सामने आया था। आरोपी की धरपकड़ की कोशिश जारी है और पुलिस ने 10 लाख रुपये का इनाम रखा है।

पीड़ित परिवार को दिलाएंगे न्याय
उन्होंने कहा कि हम पीड़ित परिवार के साथ हैं और उसकी मदद करेंगे। सैदाबाद इलाके में यह घटना पिछले सप्ताह 9 सितंबर की है। आरोपी की पहचान 30 साल के पल्लाकोंडा राजू के तौर पर हुई है। हैदराबाद सिटी पुलिस ने सैदाबाद इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या करने के आरोपी 30 वर्षीय पल्लाकोंडा राजू की जानकारी देने के लिए 10 लाख रुपये का इनाम रखा है। पुलिस ने आरोपी की तस्वीर के साथ पहचान जारी की है। मंत्री के टी रमा राव ने भी प्रदेश के गृहमंत्री और डीजीपी से मामले में त्वरित न्याय की अपील की है।


गैंगरेप के आरोपियों का हुआ था एनकाउंटर

तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद में गैंगरेप के 4 आरोपियों का एनकाउंटर किया था।  27 नवंबर, 2019 को एक युवा पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या से संबंधित है। पुलिस ने चार लोगों का पता लगा कर उन्हें गिरफ्तार किया था। 6 दिसंबर को शादनगर के पास अपराध स्थल पर एक मुठभेड़ में चारों आरोपी मारे गए थे। हालांकि पुलिस के उस मुठभेड़ पर सवाल उठे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।