लाइव टीवी

Rajasthan: टोंक में गोकशी को लेकर तनाव, मौके से कई हथियार बरामद; पुरुषों ने छोड़ा गांव

Updated Aug 20, 2022 | 08:44 IST

Tonk News: राजस्थान के टोंक में गोकशी के सबूत मिले हैं। यहां मिले हथियारों से साफ है कि गो तस्कर इनसे गोकशी करते थे। गांव में गोकशी को लेकर तनाव है। लोगो का आरोप है कि रात में गोकशी की गई थी।

Loading ...
ललवाडी गांव में मिले गाय के अवशेष,मौके से कई हथियार भी बरामद
मुख्य बातें
  • राजस्थान के टोंक में गोकशी को लेकर तनाव
  • ललवाडी गांव में मिले गाय के अवशेष,मौके से कई हथियार भी बरामद
  • हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

Tonk News: राजस्थान के टोंक में गोकशी को लेकर भारी तनाव है। ललवाड़ी पंचायत की घासी की ढाणी गांव में गाय के अवशेष मिले हैं। इसके साथ ही मौके से कई हथियार भी बरामद हुए हैं। बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगो का आरोप है कि रात में गोकशी की गई थी। गोकशी की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई और हिंदूवादी संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए। माहौल को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। 

लोगों ने किया प्रदर्शन

पुलिस के पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने सर्च अभियान चलाया। सर्च के दौरान तीन बंदूकों के अलावा घरों से छुरे व अन्य धारदार हथियार मिले हैं।  ये हथियार ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया।  घासी की ढाणी गांव से सभी पुरुष फरार बताए जा रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने अपर जिला कलेक्टर परशुराम धानका और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष मिश्रा, डिप्टी इएसपी रुद्र प्रकाश शर्मा के सामने विरोध किया है और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। गांव में फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण हैं औऱ यहां बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात है।

शेर मोहम्मद के घर गोकशी के बीच जा धमकी रामपुर पुलिस तो कर दी फायरिंग, थाना अध्यक्ष जख्मी, 4 को जेल

घरों से मिले हथियार

स्थानीय लोगों का आरोप है कि रात के समय गोकशी की गई है और सुबह लोगों तक यह बात पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शन कर लोगों को आश्वस्त किया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिन घरों से छूरे, बंदूक और अन्य धारदार हथियार बरामद हुए हैं पुलिस उनसे पूछताछ में जुट गई है। वहीं प्रदर्शकारियों का कहना है कि जब तक आरोपी अरेस्ट नहीं हो जाते हैं तब तक उनका धरना जारी रहेगा। फिलहाल ढाणी गांव के सभी पुरुष फरार हो गए हैं केवल महिलाएं ही घर पर हैं। मौके पर मिले अवशेषों को एफएसएप जांच के लिए भिजवाने की बात कही जा रही है।

मप्र: 2 आदिवासियों की हत्या के मामले में 9 गिरफ्तार, गोकशी के शक में लाठी-डंडों से था मारा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।