लाइव टीवी

Jammu Kashmir: अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

Updated Dec 12, 2021 | 09:14 IST

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ के दौरान सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है और पूरे इलाके में घेराबंदी की है।

Loading ...
J&K:सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 1 आतंकी ढेर (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर
  • सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी की, एनकाउंटर जारी
  • सुरक्षाबलों को मिली सूचना के बाद शुरू किया गया था तलाशी अभियान

अवंतीपोरा (जम्मू और कश्मीर): जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सफाई अभियान जारी है। अवंतीपोरा के बारगाम इलाके में रविवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया है। आतंकियों के छिपे होने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की तो इसी दौरान आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।

44 आरआर, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान में जो आतंकी मारा गया उसकी पहचान नहीं हो पाई है जबकि एक आतंकी अभी अंदर है और ऑपरेशन जारी है। सूत्रों के मुताबिक ये आतंकी टीआरएफ के हो सकते हैं

कश्मीर पुलिस का ट्वीट

कश्मीर में पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया, 'बारगाम अवंतीपोरा में मुठभेड़ शुरू हुई। एक आतंकवादी मारा गया। ऑपरेशन जारी है। पुलिस और सुरक्षा बलों का अभियान जारी है।' कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, 'अवंतीपोरा के बारगाम इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं। आगे की जानकारी का पालन किया जाएगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।