लाइव टीवी

Punjab Congress: पंजाब की सत्ता से बाहर कांग्रेस में मची रार,सुनील जाखड़ बोले-पार्टी पर बोझ हैं चरणजीत चन्नी

Updated Mar 14, 2022 | 16:46 IST

Punjab Congress Update:हाल ही में संपन्न पंजाब विधानसभा चुनाव में करारी हार के साथ सत्ता गंवाने वाली कांग्रेस में एक दूसरे पर तंज कसने का सिलसिला शुरू हो गया है अब सुनील जाखड़ ने ट्वीट कर हमला बोला है।

Loading ...
सुनील जाखड़ ने उन नेताओं की भी निशाने पर लिया जिन्होंने चरणजीत सिंह चन्नी का समर्थन किया था

नई दिल्ली: कांग्रेस वर्किंग कमिटी की मीटिंग में संडे को चरणजीत सिंह चन्नी को एसेट बताते हुए हार का ठीकरा अन्य नेताओं पर फोड़ा गया मगर इसकी प्रतिक्रिया आई पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ की तरफ से जिन्होंने पार्टी की नेता अंबिका सोनी पर इशारों में हमला बोला है।

सुनील जाखड़ ने उन नेताओं की भी निशाने पर लिया जिन्होंने चरणजीत सिंह चन्नी का समर्थन किया था, जाखड़ ने चन्नी पर अब तक का सबसे करारा हमला बोला है।

Punjab Results: जानिए कौन है मोबाइल रिपेयर की दुकान का वह मालिक, जिसने दी CM चरणजीत सिंह चन्नी को शिकस्त

कांग्रेस की एक नेता ने चरणजीत सिंह चन्नी को पार्टी के लिए संपत्ति करार दिया था, इसी बात को लेकर पलटवार करते हुए सुनील जाखड़ ने कहा, ''संपत्ति, क्या मजाक कर रहे हैं, शुक्र है कि चरणजीत सिंह चन्नी को राष्ट्रीय खजाना घोषित नहीं किया गया है...

इसके आगे सुनील जाखड़ ने लिखा कि चरणजीत सिंह चन्नी उस महिला के लिए एक एसेट हो सकते हैं, लेकिन पार्टी के लिए तो वह सिर्फ एक बोझ हैं। राज्य की टॉप लीडरशिप नहीं बल्कि उनकी लीडरशिप ने ही गिराने का काम किया है और इसके चलते पार्टी में गिरावट आ गई। 

CWC की बैठक में हार के कारणों पर हुआ मंथन 

पांच राज्यों में मिली करारी हार पर रविवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में मंथन हुआ था। इस दौरान पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने और राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के इस्तीफे की पेशकश की थी हालांकि पार्टी ने उनसे संगठनात्मक चुनाव पूरे होने तक पार्टी की कमान संभालने का आग्रह किया था, गौर हो कि विधानसभा चुनाव के दौरान सुनील जाखड़ ने अपना दर्द बयां किया था, सुनील जाखड़ ने कहा था कि वह हिंदू होने की वजह से राज्य के सीएम नहीं बन पाए, ध्यान रहे कि चरणजीत सिंह चन्नी की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।