लाइव टीवी

राहुल गांधी के सवालों से घबरा गई है सरकार लिहाजा हो रही है पूछताछ- कांग्रेस

Updated Jun 14, 2022 | 10:00 IST

नेशनल हेरॉल्ड केस में राहुल गांधी से ईडी पूछताछ कर रहा है। लेकिन कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि राहुल के सवालों से घबराई सरकार पूछताछ करा रही है।

Loading ...
'राहुल गांधी के सवालों से घबरा गई है सरकार लिहाजा पूछताछ'
मुख्य बातें
  • चीन, महंगाई पर सवाल केंद्र सरकार को पसंद नहीं
  • राहुल गांधी पर लगातार हमले किये जा रहे हैं
  • केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस करती रहेगी प्रदर्शन

नेशनल हेरॉल्ड केस का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से सोमवार करीब 11 घंटे तक पूछताछ हुई और पूछताछ का एक और दौर मंगलवार को भी होगा। राहुल गांधी से पूछताछ के मुद्दे पर कांग्रेस भड़की हुई है। दिल्ली के अलावा अलग अलग शहरों में कांग्रेस के नेताओं ने आवाज उठाई तो दिल्ली में कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बताया कि आखिर वो कौन सी वजह है जिससे मोदी सरकार घबराई हुई है बता दें कि इसी मामले में सोनिया गांधी को भी 23 जून को ईडी के सामने पेश होना है। 

राहुल गांधी के चुभते सवालों से घबराई सरकार
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि  राहुल गांधी के खिलाफ ईडी की जांच उनकी आवाज दबाने की कोशिश है क्योंकि उन्होंने हमेशा मोदी सरकार से चीन द्वारा हमारे क्षेत्र पर कब्जा करने, महंगाई, ईंधन की कीमतों में वृद्धि, बेरोजगारी, धार्मिक प्रतिशोध जैसे मुद्दों पर सवाल उठाए हैं,उन पर लगातार हमला किया जा रहा है।

कुछ गलत नहीं किया तो डर कैसा
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पूछा है कि कांग्रेस के नेताओं ने अगर कुछ गलत नहीं किया है तो वे डरते क्यों हैं? और अगर गलत किया है तो जांच एजेंसियों को अपना काम करने दें। देश भर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बुलाकर जांच एजेंसियों पर दबाव क्यों बनाया जा रहा है? क्या एक पार्टी और एक परिवार के लिए अलग कानून बनेगा? जैसे अन्य भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई  होती है वैसी ही कार्रवाई कांग्रेस नेताओं के खिलाफ भी हो रही है। गांधी परिवार की 2000 करोड़ रुपए की संपत्ति बचाने की लड़ाई में कांग्रेस पार्टी सामने आ रही है। क्या पूरी कांग्रेस पार्टी एक परिवार तक सीमित होकर रह गई है? ठाकुर ने कहा कि ईडी की पूछताछ में सच सामने आएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।