लाइव टीवी

'भोपाली' मतलब "होमोसेक्सुअल" बयान देकर मुश्किलों में घिरे द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री,शिकायत दर्ज

Updated Mar 26, 2022 | 16:48 IST

Vivek Agnihotri Bhopali statement: 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भोपाल के लोगों को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है जिसपर उनके खिलाफ मुंबई के एक थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Loading ...
विवेक अग्निहोत्री 'भोपाली' पर बयान देकर मुश्किलों में घिरे
मुख्य बातें
  • एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि 'भोपाली' शब्द का मतलब "होमोसेक्सुअल"
  • इसपर एक शख्स ने उनके खिलाफ मुंबई के वर्सोवा में एक शिकायत दर्ज कराई है
  • इसे लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट कर विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा है

Bhopali homosexual: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स' पिक्चर जो खासी सुर्खियों में है उसका निर्माण किया है, वो मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं, दरअसल एक इंटरव्यू में भोपाल के लोगों को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, एक वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि 'भोपाली' शब्द का मतलब "होमोसेक्सुअल" (homosexual) होता है।

इस मामले को लेकर खफा एक शख्स ने उनके खिलाफ मुंबई के वर्सोवा में एक शिकायत दर्ज कराई गई है बताते हैं कि पेशे से एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट और भोपाल के रहने वाले रोहित पांडे ने भोपाल के लोगों को समलैंगिक (homosexual) कहने पर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए वर्सोवा थाने में कंप्लेंट दी है।

Bachchan Pandey फ्लॉप होने पर छलका अक्षय कुमार का दर्द, बोले- The Kashmir Files ने डुबो दी मेरी फिल्म

गौर हो कि विवेक अग्निहोत्री का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें वे कहते हैं- मैं भोपाल में बड़ा हुआ हूं लेकिन मैं भोपाली नहीं हूं, क्योंकि भोपाली का एक अलग कौनवोकेशन है, मैं कभी आपको अकेले में समझाऊंगा....

वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधते हुए अपनी बात कही है।

शिकयतकर्ता रोहित पांडे ने कहा है कि विवेक अग्निहोत्री प्रमोशन के नाम पर सस्ती कंट्रोवर्सी खड़ी कर 'द कश्मीर फाइल्स' से और मुनाफा कमाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस विवाद के बीच सफाई देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि 'आज के भोपाली का मतलब विवेक अग्निहोत्री है।' उन्होंने कहा कि किसी चीज कांट-छांटकर पेश किया जा रहा है और ऐसा इसलिए हो रहा है कि कुछ लोग कश्मीर का सच जनता तक नहीं पहुंचने देना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।